Monday, October 21, 2024
HomeटेकMotorola Edge 40 Neo: ऑनलाइन लीक हुए मोटोरोला के इस फोन के...

Motorola Edge 40 Neo: ऑनलाइन लीक हुए मोटोरोला के इस फोन के फीचर्स, देखें क्या हो सकती हैं खूबियां

Date:

Related stories

Motorola Edge 40 Neo: बजट सेगमेंट फोन में पेश करने के मामले में मोटोरोला ने अलग ही पहचान बनाई है। कंपनी इन दिनों Edge सीरीज पर काम कर रही है। इसके तहत Motorola Edge 40 Neo फोन पेश किया जाने वाला है। इसकी लॉन्चिंग से पहले ही इसके कई सारे फीचर्स की डिटेल लीक हो चुकी है साथ ही कई जगह इसकी कीमतों का भी संकेत दिया गया है। हम यहां इसी फोन के संभावित फीचर्स के बारे में जानने वाले हैं।

Motorola Edge 40 Neo की लॉन्चिंग को लेकर नहीं है अपडेट

मोटोरोला के इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई अपडेट नहीं दिया गया है हालांकि कई साइट्स में कहा गया है कि कंपनी इस फोन को सितंबर महीने में पेश कर सकती है। गौरतलब है कंपनी ने कुछ दिन पहले ही Motorola Edge 40 और Motorola Edge 40 Pro स्मार्टफोन को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया है और अब इसको लेकर कंपनी यूजर्स के बीच बज बनाना शुरू कर दिया है।

Motorola Edge 40 Neo के संभावित फीचर्स की डिटेल

कथित तौर पर इस अपकमिंग फोन के जो फीचर्स की डिटेल सामने आई है। उसके मुताबिक इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा लेंस दिया जा सकता है। फोन में 6.55 इंच की Poled पैनल के साथ 144 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले मिल सकती है। साथ ही मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1050 चिपसेट परफॉरमेंस के लिए दिया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। लीक्स में कहा गया है कि य़े फोन 4400 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा।

फीचर्सMotorola Edge 40 Neo
डिस्प्ले 6.55 इंच POled, 144Hz refresh rate
प्रोसेसरमीडियाटेक डाइमेंसिटी 1050
बैटरी4400Mah
कैमरा50MP+13MP, Front- 32MP
रैम/स्टोरेज12GB+256GB

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories