Monday, October 21, 2024
HomeटेकMotorola Edge 40 Neo की पहली झलक ने फैंस को किया बेचैन,...

Motorola Edge 40 Neo की पहली झलक ने फैंस को किया बेचैन, जानें लीक फीचर्स

Date:

Related stories

Motorola Edge 40 Neo: अमेरिकी कंपनी मोटरोला अपने किफायती और स्मार्टफोन फोन के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि,यूजर्स मोटरोला के सभी फोन्स को काफी पसंद करते हैं। अपने यूजर्स की इसी पसंद को देखते हुए कंपनी एक से बढ़कर एक फोन को मार्केट में पेश करती है। मोटरोला बहुत जल्द एक बेहद खास फोन मार्केट में पेश करने जा रही है। जिसका छोटा सा टीजर कंपनी की तरफ से जारी किया गया है और जानकारी दी गई है।

Motorola Edge 40 Neo का टीजर आया सामने

मोटरोला के इस फोन के टीजर के साथ findyouredge हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है, जिससे यूजर्स का काफी एक्साइटमेंट बढ़ गया है। कंपनी ने इस फोन के नाम को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी है लेकिन Motorola Edge 40 Neo फोन इसका नाम माना जा रहा है। ये फोन Edge 30 Neo का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है। ये फोन Black Beauty, Soothing Caneel Bay और Sea कलर में मार्केट में आ सकता है। चलिए आपको इसके लीक फीचर्स की जानकारी देते है।

Motorola Edge 40 Neo के संभावित फीचर्स

फीचरMotorola Edge 40 Neo
डिस्प्ले6.55 इंच का FHD+ pOLED डिस्प्ले मिल सकता है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 1050 प्रोसेसर मिल सकता है।
रैम12GB की रैम मिल सकती है।
स्टोरेज256GB की स्टोरेज मिल सकती है।
बैटरी5000mAh की बैटरी मिल सकती है।
कैमरा50MP और 32M का रियर कैमरा मिल सकता है।

Motorola Edge 40 Neo का नाम और फीचर्स दोनों ही संभावित हैं, ऐसे में जब तक कंपनी इस फोन को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं देती है, तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है कि, मोटो के इसे नए फोन में क्या कुछ नया और खास मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories