Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकटेक मार्केट में आया शानदार फीचर्स से लबालब Motorola Edge 40 Pro...

टेक मार्केट में आया शानदार फीचर्स से लबालब Motorola Edge 40 Pro स्मार्टफोन, 23 मिनट में होता है फुल चार्ज

Date:

Related stories

सामने आए Motorola Edge 40 और Pro के धांसू फीचर्स, पहली बार रियर कैमरे से बड़ा हो सकता है फ्रंट कैमरा

कंपनी जल्द ही अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto X40 को लॉन्च कर सकती है। इसे कंपनी ने हाल ही में चीन में लॉन्च किया था। भारत में इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 40 नाम से लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही Motorola Edge 40 Pro Smartphone को भी लॉन्च कर सकती है।

Motorola Edge 40 Pro: टेक मार्केट की जानी-मानी अमेरिकन कंपनी मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की चर्चा काफी समय से हो रही थी और अब कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 40 Pro है। इस फोन में कई शावदार फीचर्स दिए गए हैं जैसे इस स्मार्टफोन में 125 वॉट की फस्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और इसकी मदद से इस स्मार्टफोन को मात्र 23 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। आइए डिटेल में जानते हैं इस स्मार्टफोन की खासियत।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Motorola Edge 40 Pro Specifications

BrandMotorola
ModelMotorola Edge 40 Pro
Display Size6.67 Inches
Display TypeOLED Display
Display Resolution1080 x 2400 Pixels
Refresh Rate165 Hz
Operation SystemAndroid 13
CPUOcta Core
GPUAdreno 740
ChipsetQualcomm SM8550-AB Snapdragon 8 Gen 2
Storage12GB/256GB
Rear Camera50MP + 50MP + 12MP
Front Camera60 MP
Battery Capacity4600 mAh
Battery TypeLithium Polymer

क्या हैं फीचर्स?

बता दें कि यह स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है इसलिए यह डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट है। इसमें स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इसमें ट्रिपल रिया कैमरा दिया गया है जो 50MP + 50MP + 12MP के साथ आता है। इसके प्रामरी कैमरे 50 मेगापिक्सल में OIS सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा इसमें 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS और USB Type C जैसे फंंक्शन्स दिए गए हैं।

क्या है कीमत?

Motorola Edge 40 Pro की कीमत की बात करें तो बता दें कि इसे यूरोप में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 899 यूरो है। यह कीमत भारतीय रुपयों में लगभग 80550 रुपए हो जाती है। इसे नीले और काले रंग में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories