Home ख़ास खबरें Motorola Edge 50: 1 अगस्त को दस्तक देगा ‘मोटोरोला एज 50’ स्मार्टफोन,...

Motorola Edge 50: 1 अगस्त को दस्तक देगा ‘मोटोरोला एज 50’ स्मार्टफोन, जानें क्यों फीचर्स को लेकर बन रही सुर्खियां?

Motorola Edge 50: धाकड़ फीचर के साथ आने वाले 'मोटोरोला एज 50' स्मार्टफोन को 1 अगस्त के दिन लॉन्च किया जाएगा।

0
Motorola Edge 50
Motorola Edge 50

Motorola Edge 50: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ‘मोटोरोला’ 1 अगस्त को Motorola Edge 50 स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। इसकी जानकारी मोटोरोला के आधिकारिक साइट से दी गई है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन मॉडल को लेकर टेक बाजार में खूब चर्चा है और इसके फीचर्स को लेकर खूब खबरें बन रही हैं।

मोटोरोला का दावा है कि मीड बजट सेगमेंट में आने वाला ये स्मार्टफोन दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन है और इसके कैमरे से लेकर बैटरी व अन्य सभी फीचर जबरदस्त हैं। ऐसे में आइए हम आपको अपकमिंग Motorola Edge 50 स्मार्टफोन के फीचर्स व अन्य डिटेल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Motorola Edge 50 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला की ओर से जारी की गई जानकारी के मुताबिक मोटोरोला के धाकड़ मॉडल ‘मोटोरोला एज 50’ को 1 अगस्त 2024 के दिन लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि मोटोरोला का ये स्मार्टफोन MIL-810H सर्टिफिकेशन के साथ दुनिया में दस्तक देगा।

Motorola के आधिकारिक साइट से दी गई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में ‘मोटो AI’ से लैस 50 मेगापिक्सल का सोनी- LYTIA 700C कैमरा उपलब्ध होगा जो कि इसे बेहद खास बनाता है। वहीं इस फोन को तीन कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा जिससे कि ग्राहकों के पास कई विकल्प मौजूद रहे।

Motorola Edge 50 के फीचर्स

मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन ‘मोटोरोला एज 50’ के कई सारे फीचर्स को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। मोटोरोला ने इन सभी फीचर्स को लेकर आधिकारिक मुहर भी लगा दी है। ऐसे में आइए हम आपको ‘मोटोरोला एज 50’ के फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

फीचर्सMotorola Edge 50
बैटरी और चार्जिंग5000 mAH / 68W
फ्रंट कैमरा32 MP
रियर कैमरा50 MP + 13 MP
डिस्प्ले6.67 इंच pOLED कर्व्ड
प्रोसेसरक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 2, ऑक्टाकोर
OS (ऑपरेटिंग सिस्टम)एंड्रॉयड 14
RAM / Storage8GB, 12GB / 128GB, 256GB

मोटोरोला के आधिकारिक साइट पर ‘मोटोरोला एज 50’ के फीचर्स को लेकर सारी जानकारी जारी कर दी गई है। हालाकि अभी तक इसकी कीमत का आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है। टेक बाजार में चल रही खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 29999 रुपये हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version