Tuesday, October 22, 2024
Homeटेक800 रुपए से कम में 45 घंटों और गेमिंग मोड के साथ...

800 रुपए से कम में 45 घंटों और गेमिंग मोड के साथ मजा देने आ गए Noise Buds Aero Earbuds!

Date:

Related stories

Maharashtra Assembly Election से पहले Amit Shah और Sanjay Raut के बीच तकरार! जानें शिवसेना MP के टॉप कंट्रोवर्शियल बयान

Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह का आज 60वां जन्मदिन (Amit Shah Birthday) है। इस अवसर पर देश के विभिन्न हिस्सों से राजनेताओं के बधाई संदेश आ रहे हैं। पीएम मोदी (PM Narendra Modi), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh), सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) समेत अन्य कई नेताओं ने अमित शाह (Amit Shah) के जन्मदिन पर बधाई दी है।

Noise Buds Aero Earbuds:अगर आप ईयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको Noise Buds Aero Earbuds के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे 800 से भी कम कीमत में Noise की तरफ से लॉन्च किया गया है। आज 1 जुलाई से इस ईयबड्स को आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Myntra से खरीद सकते हैं।Noise Buds Aero Earbuds की खासियत पर अगर नजर डालें तो इन्हें सिंगल चार्ज पर 45 घंटों तक चलाया जा सकता है। ये एक ट्रू वायरलैस ईयरबड्स हैं, जिन्हें कंपनी ने 799 रुपए की कीमत में लॉन्च किया है। गेमिंग और म्‍यूजिक लवर्स के लिए ये सबसे बेस्ट ईयरबडिस हैं।

Noise Buds Aero Earbuds की खासियत

फीचर्सNoise Buds Aero Earbuds:
चार्जिंग10 मिनट की चार्जिग 120 मिनट तक चलाया जा सकता है।
चार्जिग का टाइमसिंगल चार्ज पर 45 घंटे
वाटरप्रूफ IPX5 रेटिंग
चार्जिग मोडयूएसबी टाइप सी पोर्ट 
नोइसएनवायरमेंटल साउंड रिडक्शन
कनेक्टिवाटीब्लूटूथ वर्जन 5.3 सपोर्ट 

कैसे खरीदें?

Myntra और gonoise.com साइट पर जाकर आप इसे आज ही ऑर्डर कर सकते हैं। इसके लुक पर अगर नजर डालें तो इसे मैट फ‍िनिश के साथ पेश किया या है। अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए इसमें 13mm के ड्राइवर्स और AAC ऑडियाे फॉर्मेट जैसी सुविधाएं दी गई हैं। इसमें डेडिकेटेड गेमिंग मोड दिया गया है। जिन लोगों को गेम खेलने का बहुत शौक है उन लोगों के लिए ये बहुत ही खास साबित हो सकता है।आपको ये सस्ते में गोमिंग मोड का मजा देंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories