Thursday, October 24, 2024
HomeटेकNokia 5G SmartPhone : एक बार फिर 5G SmartPhone से भूचाल लाने...

Nokia 5G SmartPhone : एक बार फिर 5G SmartPhone से भूचाल लाने आ रहा नोकिया! वीडियो शेयर कर फैंस को किया बेताब

Date:

Related stories

Nokia 5G SmartPhone: नोकिया ने मोबाइल बनाने के मामले में अपनी अलग ही विश्वनियता कायम की है। कहने को तो कंपनी ने काफी समय से फीचर फोन ही पेश किए हैं लेकिन फिर भी ब्रांड्स से यूजर्स की उम्मीदें कम नहीं होती हैं और हाल ही में नोकिया मोबाइल इंडिया के ट्विटर पर शेयर किए गए ट्वीट को देखकर तो लगता है कि कंपनी ने यूजर्स को सौगात देने की प्लानिंग कर ली है। हाल ही में नोकिया ने ट्विटर पर एक छोटा सा वीडियो साझा किया है। जिससे पता चलता है कि कंपनी इन दिनों एक स्मार्टफोन पर तेजी से काम कर रही है।

Nokia 5G SmartPhone को लेकर अपडेट

कंपनी के इस फोन को लेकर कुछ भी आधिकारिक तौर स्पष्ट नहीं किया गया है लेकिन 2 सितबंर को किए ट्वीट से साफ पता चलता है कि कंपनी यूजर्स को सौगात देने की प्लानिंग कर रही है। ट्वीट के मुताबिक इस डिवाइस की 6 सितंबर को पहली झलक देखने को मिल सकती है। इसमें नोकिया ने यूजर्स से एक क्वेशन भी पूछा है। जिसमें इसने कहा है कि क्या आप फास्टर स्पीड के लिए तैयार हैं।

ये फोन भी किया जा सकता है लॉन्च

इस फोन के अलावा कंपनी एक और फोन पर तेजी से काम कर रही है। लीक्स के मुताबिक ये नोकिया मैजिक मैक्स हो सकता है। इसके बारे में कंपनी की तरफ कुछ भी सटीक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन कई जगह इस आगामी फोन के फीचर्स को लेकर दावा किया जा रहा है। अनुमानित तौर पर इस फोन में 256 जीबी स्टोरेज देखने को मिल सकता है। साथ ही सेल्फी के पैमाने पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा नोकिया की तरफ से ऑफर किया जा सकता है। इस फोन में एंड्रॉइड v13 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories