Home टेक 8000 रुपए से कम कीमत में लॉन्च हुआ Nokia S12 Plus Smartphone,...

8000 रुपए से कम कीमत में लॉन्च हुआ Nokia S12 Plus Smartphone, स्मार्टफोन में मिल रहे ये दमदार फीचर्स

0

Nokia C12 Plus Smartphone: अगर आप बजट सेगमेंट में स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो बता दें कि Nokia ने बजट सेगमेंट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का नाम Nokia C12 Plus Smartphone है। नोकिया ने सी सीरीज के तहत Nokia C12 Plus Smartphone को लॉन्च किया है और यह स्मार्टफोन सी सीरीज के तहत लॉन्च होने वाला इस साल का तीसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले कंपनी ने Nokia C12 और Nokia C12 Pro को लॉन्च किया है। यहां हम आपको Nokia C12 Plus के फीचर्स और कीमत आदि के बारे में बताने जा रहे हैं, तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: Twitter के Blue tick के क्यों देना पैसे जब फ्री में मिल रहा इस सेलिब्रिटी देसी ऐप का टिक, देखें पूरी डिटेल्स

Nokia C12 Plus Smartphone

इस स्मार्टफोन में 2 GB RAM और 32 GB ROM यानी इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इस Nokia C12 Plus Smartphone में 6.3 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जो 60 Hz के पिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें 720 x 1512 पिक्सल्स का HD+ रेजॉल्यूशन दिया गया है।  इसमें स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Unisoc SC9863A1 प्रोसेसर दिया गया है। यह प्रोसेसर अधिकतर एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स में देखने को मिलता है। अगर इसकी बैटरी की बात करें तो बता दें कि इस स्मार्टफोन में 4000 mAh की बैटरी दी जा रही है। इस स्मार्टफोन को माइक्रोएसडी 2.0 पोर्ट के तहत 10 वॉट का चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

Brand Nokia
Model Nokia C12 Plus Smartphone
Display Size 6.3 Inches
Display Type IPS LCD Display
Refresh Rate 60 Hz
Storage 2GB/32GB
Camera Rear 8 MP and Front 5MP
Battery 4000 mAh

कैसा है कैमरा और क्या है कीम

इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन Nokia C12 Plus के बैक पैनल में LED फ्लैश लाइट दी गई है। इसके अलावा इसके बैक में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत 7999 रुपए निर्धारित की गई है। ग्राहक 8 हजार रुपए से कम कीमत में इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: गर्मी के साथ AC और कूलर का दुश्मन है ये जालिम Water Sprinkler Fan, 1942 रुपये की कम कीमत में अभी मंगाए घर

Exit mobile version