Home टेक Nothing CMF Watch Pro: इन फीचर्स के साथ जल्द धमाल मचाने आ...

Nothing CMF Watch Pro: इन फीचर्स के साथ जल्द धमाल मचाने आ सकती है नथिंग की ये स्मार्टवॉच! जानें संभावित खूबियां

Nothing CMF Watch Pro: इस स्मार्टवॉच को कंपनी 26 सितबंर को पेश कर सकती है। इसमें संभावित तौर पर 1.96 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। हाल ही में इसकी कुछ डिटेल सामने आई है। चलिए इसके बारे में जान लेते हैं।

0
Nothing CMF Watch Pro
Nothing CMF Watch Pro

Nothing CMF Watch Pro: नथिंग ने पिछले दिनों ही मार्केट में नथिंग सीरीज का विस्तार करते हुए नथिंग फोन 2 (Nothing Phone 2) लॉन्च किया था और उसके कुछ समय बाद ही कंपनी ने अपने सबब्रांड की घोषणा की थी। जिसका सीएमएफ (CMF) है। कंपनी की तरफ से कहा गया कि इस ब्रांड के तहत मार्केट में स्मार्टवॉच और ईयरबड्स सस्ती कीमतों पर पेश किए जाएंगे। अब हाल ही में आए कुछ लीक्स में ब्रांड की एक स्मार्टवॉच के कुछ फीचर्स लिस्टिंग में सामने आए हैं। हम यहां इसी स्मार्टवॉच के संभावित फीचर्स के बारे में बताने वाले हैं।

कब होगी लॉन्च CMF Watch Pro

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस स्मार्टवॉच को 26 सितंबर को पेश किया जाएगा। इस दौरान वॉच के साथ कंपनी अन्य प्रोडक्ट भी लॉन्च कर सकती है। हाल ही में Nothing CMF Watch Pro को लेकर कुछ डिटेल्स लीक हो गई हैं। इस स्मार्टवॉच में 1.96 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। जिसकी पीक ब्राइटनेस 600 निट्स की होगी। इसमें स्क्वाअर डिस्प्ले मिलने की बात कही जा रही है। बता दें, इस इवेंट में ईयरबड्स और चार्जर भी पेश किया जा सकता है।

डाइमेंशन की डिटेल और लीक फीचर्स

लीक हुई डिटेल्स में अपकमिंग वॉच की डाइमेंशन का भी पता चला है। लीक्स के आधार पर वॉच की चौड़ाई 39.87 मिमी, लंबाई 46.9 मिमी, मोटाई 11.4 मिमी और वजन 31.1 ग्राम हो सकता है। इसमें फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी प्रदान की जा सकती है। साथ ही हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग और 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिल सकता है। डिवाइस को एल्यूमीनियम एलॉय से तैयार किया गया है।

फीचर्स Nothing CMF Watch Pro
डिस्प्ले साइज 1.96 इंच की एमोलेड
पीक ब्राइटनेस 600 निट्स
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी
स्पोर्ट्स मोड 110 प्लस स्पोर्ट्स मोड
अन्य फीचर्स स्ट्रेस मॉनिटरिंग, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version