Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकflipkart पर सस्ते में बिक रहे Nothing Phone (1) स्मार्ट फोन को...

flipkart पर सस्ते में बिक रहे Nothing Phone (1) स्मार्ट फोन को खरीदने के लिए टूट पड़े लोग! आप भी लूटे

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Nothing Phone (1): अपने पहले ही स्मार्टफोन के ट्रांसपेरेंट लुक से तहलका मचाने वाले Nothing Phone (1) स्मार्ट फोन को बहुत ही कम कीमत पर खरीदने का flipkart ऑफर दे रहा है। जिसे देखते ही लोग टूट पड़ रहे हैं। अगर आप भी इस महंगे Nothing Phone (1) को खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। flipkart इस जबरदस्त फोन पर 30 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 39999 रूपए का स्मार्टफोन 27999 रूपए में मिलेगा।

Nothing Phone (1) के फीचर्स

रोम8 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले16.64 cm (6.55 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 50MP | 16MP Front Camera
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 778G+ Processor
बैटरी4500 mAh Lithium-ion Battery
बॉक्सHandset, USB-C Cable, Sim Tray Ejector, Safety Information and Warranty Card
डिस्पले टाइपFull HD Flexible OLED Displa
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12
इंटरनल स्टोरेज256 GB
रेम8 GB

 

सस्ते में खरीदें Nothing Phone (1) स्मार्टफोन

PNB Credit Card से पेमेंट करके आप 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की बचत कर सकते है। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 4667 रूपए की प्रतिमाह EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। इतना ही नहीं इस फोन पर 20 हजार रूपए का एक्सचेंज ऑफर चल रहा है। जिसके बाद आप इसे 7999 रूपए में घर ला सकते हैं। लेकिन आपको बता दें, इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको सभी शर्तों को पूरा करना पड़ेगा। तभी आपको इसका लाभ मिलेगा।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY S23 ULTRA पर पहली बार मिल रही 50999 रुपये छूट, ऑफर का जल्दी उठाएं लाभ

Nothing Phone (1) फोन में क्या है खास?

Nothing Phone (1) बेहद खास स्मार्ट फोन है जो कि, आपको सस्ते में अच्छा कैमरा और प्रोसेसर दे रहा है। अगर आपने अभी तक कोई अच्छा स्मार्टफोन नहीं खरीदा है तो आप फ्लिपकार्ट से इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं और आज ही घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories