Home टेक Flipkart पर पहली ही सेल में Nothing Phone 2 और Nothing Ear...

Flipkart पर पहली ही सेल में Nothing Phone 2 और Nothing Ear 2 ईयरबड्स के दामों में भारी गिरावट, छूट पर मची लूट

0
Nothing Phone 2 and Ear 2
Nothing Phone 2 and Ear 2

Nothing 2: Nothing Phone 2 को लेकर तमाम चर्चाओं पर अब विराम लगाने का समय आ गया है। खबरों की माने तो Nothing का यह शानदार फीचर वाला फोन 21 जुलाई से Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। वहीं इसके साथ ही Nothing के एक और चर्चित उपकरण Nothing Ear 2 को लेकर भी फ्लिपकार्ट ने बड़ा एलान किया है। अब खबरों की माने तो Nothing Ear 2 के भी फ्लिपकार्ट पर मिलने की खबर है। आइये बताते हैं इनके फीचर्स और कीमत के बारे में।

Nothing Phone 2 के फीचर्स

फीचर्सNothing Phone 2
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
स्क्रीन4700 mAh
बैटरी6.7 inches (17.02 cm)
रियर कैमरा50 MP + 50 MP + 50 MP
फ्रंट कैमरा32 MP

Nothing Phone 2 में क्या है खास

टेक बाजार से आई खबरों की माने तो इस फोन के बैक में ट्रांसपेरेंट ग्लास कवर बैक दिया गया है। इस फोन में  कर्व्ड ऐज और फ्रेम दिख रहा है। इस फोन की पहली झलक में आप देख सकते हैं कि इसका कैमरा सेंटर में नजर नहीं आ रहा है। इस फोन के डिस्प्ले के ऊपर दाएं कोने पर डिजिटल क्लॉक भी मिल सकता है।

Nothing Phone 2 के वेरिएंट और कीमत

क्षमताकीमत
8GB RAM/128 GB Storage44999
12GB RAM/256 GB Storage49999
12GB RAM/512GB Storage54999

क्या है फ्लिपकार्ट की डील

फ्लिपकार्ट पर चल रही डील के अनुसार अगर बात करें तो हम बैंक कार्डस का इस्तेमाल कर अपने हजारों रुपये बचा सकते हैं। Axis Bank क्रेडिट कार्ड से इस फोन की खरीदारी करने पर हमें मिल सकती है 3000 रुपए तक की छूट। वहीं HDFC और CITI बैंक के क्रेडिट और डेविट कार्ड का इस्तेमाल कर भी हम 3000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

Nothing Ear 2 क्यों है चर्चाओं में

बता दें कि Nothing के इस फोन के साथ Nothing Ear 2 भी फ्लिपकार्ट पर छूट के साथ उपलब्ध होगा। इसको Ear 1 वर्जन को मार्च में लॉन्च किया गया था जो कि सफेद रंग में बाजार में उपलब्ध था। अब खबर है कि Nothing Ear 2 भी बाजार में आने को तैयार है। इसके फीचर्स Nothing 1 के जैसे ही होंगे बस रंगों में फर्क देखने को मिलेगा।

Nothing Ear 2 के फीचर्स और कीमत

Nothing Ear 2 में धूल और वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP54 रेटिंग है। इसमें चार्जिंग केस IP55 रेटिंग के साथ आता है। इस ईयरबड में 33 mAh की बैटरी होती है जबकि केस में 485 mAh की बैटरी के साथ आता है। भारत में इसे 9999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version