Home टेक Nothing Phone (2) के आने से पहले ही Nothing Phone (1) के...

Nothing Phone (2) के आने से पहले ही Nothing Phone (1) के दामों में आयी भारी कमी, Flipkart ऑफर देखते ही खरीद लेंगे

0
FIPKART SALE
Nothing Phone (2)

Nothing Phone (1): अपने ट्रांसपेरेंट लुक से टेक मार्केट में तबाही मचाने वाली कंपनी Nothing का पहल स्मार्टफोन साल 2022 में लॉन्च किया गया था। इस फोन की बॉडी पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट और यूनिक थी। यही कारण है कि, प्रीमियम फोन होने के बाद भी यूजर्स ने इसे जमकर खरीदा और खरीद रहे हैं। Nothing के पहले की फोन ने अपनी जगह ग्राहको के दिलों और मार्केट में बना ली है। अपने ग्राहको के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी इस साल अपग्रेड फीचर्स के साथ 11 जुलाई को अपना Nothing Phone (2) फोन लॉन्च करने जा रही है। जिसकी अभी से ही बुकिंग शुरु हो गई है। लेकिन इस बीच नथिंग का Nothing Phone (1) के दाम धड़ाम हो गए हैं।

Nothing Phone (1) के फीचर्स

फीचर्सNothing Phone (1)
रेम/ स्टोरेज8 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले16.64 cm (6.55 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 50MP | 16MP Front Camera
बैटरी4500 mAh Lithium-ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 778G+ Processor
खासियत1 Billion Colours, True-to-Life Full HD Flexible OLED Display with HDR10+ for Richer Colour and Deeper Contrasts.
ऑपरेटAndroid 12

Nothing Phone (1) को सस्ते में कैसे खरीदें

अगर आपका बजट Nothing Phone (2) नहीं खरीदने का है तो आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart से 23 फीसदी के ऑफर के साथ Nothing Phone (1) को 39999 रुपए की जगह 30499 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही इस पर कुछ बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैँ। अगर आप HDFC Bank Credit Card और  Kotak Bank Credit Card  से पेमेंट करते हैं तो 10 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 5085 रुपए की EMI प्रतिमाह बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version