Saturday, October 19, 2024
HomeटेकNothing Phone 2 को लॉन्चिग से पहले भारत में ऑफ लाइन खरीदने...

Nothing Phone 2 को लॉन्चिग से पहले भारत में ऑफ लाइन खरीदने का जबरदस्त मौका, इन लोगों की आयी मौज

Date:

Related stories

Nothing Phone 2: मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Nothing Phone 2 को 11 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसका यूजर्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। अपने ग्राहकों के इसी एक्साइटमेंट को देखते हुए कंपनी ने इसकी प्रीबुकिंग 29 जून से ही flipkart पर शुरु कर दी थी जिसे यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया गया और जमकर प्री-बुकिंग भी की गई। यही कारण है कि, flipkart से Nothing Phone 2 सोल्ड आउट हो गया। इसक जानकारी खुद कंपनी ते को फाउंडर Akis Evangelidis ने अपने ट्विटर पर दी। जिसमें उन्होंने लिखा Flipkart पर Pre-Order Back in Stock Soon, जैसे ही यूजर्स ने इस देखा उका दिल टूट गया। क्योंकि लॉन्चिग से पहले इसे वो नहीं खरीद सकते हैं।

Nothing Phone 2 हुआ सोल्ड आउट

अगर आप भी Nothing Phone 2 को बुक कराने की सोच रहे हैे लेकिन किसी वजह से बुक नहीं करा पा रहे हैं तो आपको बता दें अब आप इसे प्रीबुक कर सकते हैं और वो भी ऑफ लाइन जी हां बंगलूरु के Nothing Drops pop-up stores से जाकर आप इसे ऑफ लाइन बुक कर सकते हैं। इतना ही नहीं London, New York, Paris, Berlin, Dubai, and Kuala Lumpur में 13 और 15 जुलाई को इसकी सेल खुल जाएगी।

Nothing Phone 2 के फीचर्स

फीचर्सNothing Phone 2
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
स्क्रीन6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी4700 mAh
रियर कैमरा50 MP + 50 MP + 50 MP
फ्रंट कैमरा32 MP

Nothing Phone 2 को 11 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा अपने Nothing Phone 1 की तरह ही ये भी ट्रांसपेर्ट होगा। इसके साथ ही इसमें दमदार प्रोसेसर मिलेगा। अगर आप किसी अच्छे और जबरदस्त फोन की तलाश में हैं तो इसे घर ला सकते हैं। इस फोन का मुकाबल एप्पल और सैसंग जैसे फोन्स है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories