Wednesday, October 23, 2024
Homeटेक50 MP ट्रिपल कैमरे के साथ Flipkart पर जल्द आएगा Nothing Phone...

50 MP ट्रिपल कैमरे के साथ Flipkart पर जल्द आएगा Nothing Phone 2, लॉन्च से पहले जानें इसकी सारी खूबियां

Date:

Related stories

Nothing Phone 2: नथिंग फोन 1 से सबको दीवाना बनाने के बाद लोगों को इसके अगले फोन यानी Nothing Phone 2 का इंतजार है। ऐसे में इस ट्रांसपेरेंट फोन को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह है। अगर आप भी इस फोन को लेकर कोई नई जानकारी ढूंढ रहे हैं तो आपको बता दें कि एक बड़ी अपडेट सामने आई है। इस फोन के लॉन्च से पहले ही कई तरह के दावे किए जा चुके हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि नथिंग कंपनी इस फोन को जल्द ही एक शॉपिंग साइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। जानिए क्या है इसकी जानकारी।

सेल में मिलेगा Nothing Phone 2

Nothing Phone 2 को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसे भारत में फ्लिपकार्ट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। आपको मालूम होगा कि नथिंग कंपनी इस फोन की लॉन्च डेट को लेकर पहले ही ऐलान कर चुकी है। नथिंग फोन 2 को 11 जुलाई 2023 को पेश किया जाएगा। ऐसे में बताया जा रहा है कि इस फोन को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च करने के बाद इसे फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स साइट पर सेल के जरिए बेचा जाएगा।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

फीचर्सNothing Phone 2
Display6.7 inches (17.02 cm)
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
Operating SystemAndroid v13
Battery4700 mAh
Rear Camera50 MP + 50 MP + 50 MP
Front Camera32 MP

Nothing Phone 2 के लीक स्पेसिफिकेशन

इसके फीचर्स को लेकर अलग-अलग तरह के दावे किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट मिलेगी। इसमें 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले दी जाएगी। इस फोन को रियर पैनल पर लाइटिंग मिलेगी, इससे फोन की चमक और बढ़ जाएगी। इसमें काफी कर्व्ड एजेस मिल सकते हैं। इस डिवाइस में 4700mah की बैटरी के साथ 66W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉइड 13 ओएस सपोर्ट दिया जाएगा। इसमें 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप और आगे की तरफ 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इसकी कीमत 40000 रुपये हो सकती है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories