Home टेक Smart Watch के साथ टेक मार्केट में तबाही मचाने आ रहा Nothing...

Smart Watch के साथ टेक मार्केट में तबाही मचाने आ रहा Nothing Phone 2

0
Nothing Phone 2,
Nothing Phone 2,

Nothing Phone 2: नंथिग कंपनी का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Nothing Phone 2 का फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस जबरदस्त ट्रांसपेरैंट स्मार्टफोन की लॉन्चिग 11 जुलाई को शाम को 8.30 बजे की जाएगी। इस फोन का लुक हो या फिर प्रोसेसर दोनों ही काफी शानदार हैं। जिन्होंने यूजर्स को लॉन्चिग से पहले ही दीवाना बनाया हुआ है। आपको बता दें, साल 2022 में कंपनी की तरफ से Nothing Phone 1 फोन मार्केट में पेश किया गया था। ये स्मार्टफोन कंपनी का पहला ट्रासंपेरेंट स्मार्टफोन था, जिसे यूजर्स का बहुत प्यार मिला है। Nothing Phone 1 का मुकाबला एप्पल और सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियों से होता है। इस बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी Nothing Phone 2 को पेश करने जा रही है। पहली पार इस फोन के कलर और फीचर्स को लेकर जानकारी सामने आयी है। Nothing Phone 2 के साथ एक और डिवाइस और लॉन्च हो सकता है।

Smart Watch के साथ लॉन्च हो सकता है Nothing Phone 2

पॉपुलर टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि, इस फोन के साथ स्मार्टवॉच भी लॉन्च की जा सकती है। उन्होंने ट्विट करके इसकी जानकारी दी है। इस स्मार्टवॉच का मॉडल नंबर D395 बताया जा रहा है। फिलहाल कंपनी ने इसको लेकर अभी तक कोई भी बड़ी जानकारी नहीं दी है।

नंथिंग फोन की तरह ही ये स्मार्टवॉच ट्रांसपैरेंट हो सकती है। इसके साथ ही इसमें कई बेहतरीन फीचर्स मिल सकते हैं। Nothing Phone 2 को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को 65,600 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। ये फोन  white और black कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढे़ं: Honduras के तमारा Jail में 41 महिला कैदियों की दर्दनाक मौत, दंगे में कोई जलकर मरा तो किसी को लगी गोली

Nothing Phone 2 के फीचर्स

फीचर्सNothing Phone 2
वेरियंट 8GB रैम+ 256GB स्टोरेज / 12GB रैम + 512GB स्टोरेज
कलर  white और black
डिस्प्ले6.7 इंच की डिस्प्ले 
स्क्रीन120Hz का रिफ्रेश रेट
कीमत65000 से 75000

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version