Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकअब गर्मी भी कांपेगी थर-थर! Split AC के लुक से बर्फीली हवा...

अब गर्मी भी कांपेगी थर-थर! Split AC के लुक से बर्फीली हवा देने वाले Cooler को सस्ते में खरीदने का मौका, जल्दी करें

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Symphony Wall Mount Air Cooler: भीषण गर्मी से बचने के लिए लोग एयर कंडीशनर के बाद एयर कूलर का सहारा लेते हैं। कई लोग गर्मी से बचने के लिए एसी खरीद लेते हैं, तो कई लोग कम बजट के कारण कूलर ही लेते हैं। लेकिन हम आपको एक ऐसे एयर कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कम दाम में आपको बिल्कुल ठंड़ी हवा और एसी जैसा मजा देगा। ये Symphony कंपनी का वॉल माउंटेड एयर कूलर है और इसे एसी की तरह दीवार पर फिट करवाया जा सकता है। ये एयर कूलर दीवार पर फिट होने के बाद स्प्लिट एसी जैसा दिखाई देगा। तो आइए इस वॉल माउंटेड़ एयर कूलर के बारे में सभी जानकारियां जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Water Sprinkler Fan को मंगाइए और AC को भूल जाइए, ठंडक इतनी की शिमला और मनाली का करेंगे एहसास

कम कीमत में AC जैसा मजा

जिन लोगों का बजट कम होता है तो वो गर्मियों में कूलर पर डिपेंड होते हैं। ऐसे में आप भी एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट भी कम तो आप इस वॉल माउंटेड कूलर को एसी जैसा अनुभव करने के लिए और रूम को कूल रखने के लिए खरीद सकते हैं। इस कूलर में 15 लीटर का वॉटर टैंक दिया गया है।

Wall Mount Air Cooler की स्पेसिफिकेशन

इस Wall Mount Air Coller में तेज हवा देने के लिए पावरफुल डबल ब्लोउर दिया गया है और हवा को चारों तरफ फैलाने के लिए कूल फ्लो डिसपेंसर और ऑटोमैटिक वर्टिकल स्विंग जैसा फीचर भी मिलता है। इसके अलावा क्लीन और स्वच्छ हवा के लिए इस वॉल माउंटेड एयर कूलर में i-Pure टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें पानी खत्म होने पर अलॉर्म और ऑटोफिल के साथ ऑटो क्लीन फंक्शन भी मिलता है। इसके अलावा इसमें 4 वे फिल्टरेशन फीचर भी दिया गया है।

ProductWall Mount Air Cooler
Body TypeWall Mount
BrandSymphony
Blower/FanBlower
Water Tank Capacity15 L
Cooling Coverage Area2000 sq ft
Air Throw Distance20 ft

 

Wall Mount Air Cooler की कीमत

Symphony कंपनी का ये Wall Mount Air Coller ई-कॉमर्से वेबसाइट Flipkart, Amazon और Indiamart पर बिक्री के लिए उपलब्ध है और अलग-अलग वेबसाइट पर ये 11900 से लेकर 13900 रुपये की कीमत में मिल रहा है। ये कूलर में 255W की बिजली की खपत करता है और लाइट जाने पर भी ये इन्वर्टर की मदद से चल सकता है।

ये भी पढे़ें: 3000 से कम कीमत में लॉन्च हुआ Nokia का सबसे धाकड़ फोन, बातें खत्म हो जाएंगी लेकिन बैटरी नहीं!

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories