Home टेक अब गर्मी भी कांपेगी थर-थर! Split AC के लुक से बर्फीली हवा...

अब गर्मी भी कांपेगी थर-थर! Split AC के लुक से बर्फीली हवा देने वाले Cooler को सस्ते में खरीदने का मौका, जल्दी करें

0

Symphony Wall Mount Air Cooler: भीषण गर्मी से बचने के लिए लोग एयर कंडीशनर के बाद एयर कूलर का सहारा लेते हैं। कई लोग गर्मी से बचने के लिए एसी खरीद लेते हैं, तो कई लोग कम बजट के कारण कूलर ही लेते हैं। लेकिन हम आपको एक ऐसे एयर कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कम दाम में आपको बिल्कुल ठंड़ी हवा और एसी जैसा मजा देगा। ये Symphony कंपनी का वॉल माउंटेड एयर कूलर है और इसे एसी की तरह दीवार पर फिट करवाया जा सकता है। ये एयर कूलर दीवार पर फिट होने के बाद स्प्लिट एसी जैसा दिखाई देगा। तो आइए इस वॉल माउंटेड़ एयर कूलर के बारे में सभी जानकारियां जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Water Sprinkler Fan को मंगाइए और AC को भूल जाइए, ठंडक इतनी की शिमला और मनाली का करेंगे एहसास

कम कीमत में AC जैसा मजा

जिन लोगों का बजट कम होता है तो वो गर्मियों में कूलर पर डिपेंड होते हैं। ऐसे में आप भी एसी खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट भी कम तो आप इस वॉल माउंटेड कूलर को एसी जैसा अनुभव करने के लिए और रूम को कूल रखने के लिए खरीद सकते हैं। इस कूलर में 15 लीटर का वॉटर टैंक दिया गया है।

Wall Mount Air Cooler की स्पेसिफिकेशन

इस Wall Mount Air Coller में तेज हवा देने के लिए पावरफुल डबल ब्लोउर दिया गया है और हवा को चारों तरफ फैलाने के लिए कूल फ्लो डिसपेंसर और ऑटोमैटिक वर्टिकल स्विंग जैसा फीचर भी मिलता है। इसके अलावा क्लीन और स्वच्छ हवा के लिए इस वॉल माउंटेड एयर कूलर में i-Pure टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें पानी खत्म होने पर अलॉर्म और ऑटोफिल के साथ ऑटो क्लीन फंक्शन भी मिलता है। इसके अलावा इसमें 4 वे फिल्टरेशन फीचर भी दिया गया है।

Product Wall Mount Air Cooler
Body Type Wall Mount
Brand Symphony
Blower/Fan Blower
Water Tank Capacity 15 L
Cooling Coverage Area 2000 sq ft
Air Throw Distance 20 ft

 

Wall Mount Air Cooler की कीमत

Symphony कंपनी का ये Wall Mount Air Coller ई-कॉमर्से वेबसाइट Flipkart, Amazon और Indiamart पर बिक्री के लिए उपलब्ध है और अलग-अलग वेबसाइट पर ये 11900 से लेकर 13900 रुपये की कीमत में मिल रहा है। ये कूलर में 255W की बिजली की खपत करता है और लाइट जाने पर भी ये इन्वर्टर की मदद से चल सकता है।

ये भी पढे़ें: 3000 से कम कीमत में लॉन्च हुआ Nokia का सबसे धाकड़ फोन, बातें खत्म हो जाएंगी लेकिन बैटरी नहीं!

Exit mobile version