Thursday, October 24, 2024
Homeटेकअब होगी असली महाभारत iPhone 17 Pro का ये फीचर्स लॉन्चिग से...

अब होगी असली महाभारत iPhone 17 Pro का ये फीचर्स लॉन्चिग से पहले ढाएगा कहर! आईफोन 15 और 16 से पहले मचा दिया गदर

Date:

Related stories

iPhone 16 Series Launch: अपग्रेड से लेकर अनुमानित कीमत तक, जानें Apple के Glowtime Event से जुड़ी खास बातें

iPhone 16 Series Launch: 9 सितंबर का दिन iPhone प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है। दरअसल इसी दिन Apple की ओर से Glowtime Event का आयोजन किया गया है जिसमें iPhone 16 Series के डिवाइस लॉन्च होने की खबर है।

Apple और OpenAI से क्यों डरे हुए हैं Elon Musk? जानें अंदर की बात

Elon Musk: अमेरिका के कैलिफोर्निया में 10 जून से...

iPhone 17 Pro: पिछले साल Apple ने अपनी iPhone 14 सीरीज को लॉन्च किया था और इस साल सितंबर के महीने में iPhone 15 सीरीज लॉन्च होने वाली है। ऐसे ही अगले साल iPhone 16 सीरीज लॉन्च होगी और साल 2025 में iPhone 17 सीरीज को मार्केट में पेश किया जाएगा। iPhone 17 सीरीज को लेकर अभी से ही मीडिया में खबरें सामने आने लगी हैं और इनमें कहा जा रहा है कि आने वाली iPhone 17 Pro के डिस्प्ले में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। इस जानकारी को जाने-माने एनालिस्ट Ross Young ने शेयर किया है। तो आइए इससे जुड़ी सभी जानकारियों को जानते हैं।

ये भी पढ़ें: लॉन्च होते ही 32 inch वाले इस तगड़े Smart TV के गिरे भाव, 52 फीसदी के ऑफर के साथ लूटने की मची होड़!

डिस्प्ले एनालिस्ट Ross Young ने शेयर की जानकारी

Apple iPhone 17 Pro को लेकर डिस्प्ले एनालिस्ट Ross Young ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट शेयर कर जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि “साल 2025 में Apple बेस मॉडल सहित सभी डिवाइस में 120 रिफ्रेश रेट वाला LTPO डिस्प्ले दे सकती है।” इसके अलावा इसके सेल्फी कैमरे के लिए इसके डिस्प्ले में सर्कुलर कटआउट दिया जा सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि 2027 में लॉन्च होने वाले iPhone 19 Pro/Max में अंडर डिस्प्ले Face ID टेक्नोलॉजी भी दी जा सकती है।

साल 2024 में नहीं पेश की जाएगी अंडर डिस्प्ले Face ID

बता दे कि अंडर डिस्प्ले Face ID टेक्नोलॉजी को Apple साल 2024 यानी iPhone 16 में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही थी लेकिन सेंसर की समस्या के वजह से अब इस इस फीचर को आने वाली iPhone 19 सीरीज में लॉन्च किया जा सकता है। इसके लिए iPhone में 4MP के अंडर डिस्प्ले कैमरे को लगाया जा सकता है जो कि मौजूदा आईफोन 14 प्रो मॉडल के फ्रंट में 12MP काम कैमरा दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: बिना बिजली के दिन-रात ले इस Cooler का मजा, खुलते ही चुटकियों में कमरे को बना देगा ठंडा-ठंडा-कूल-कूल

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories