Home टेक एक बार देख लिए Realme C53 स्मार्टफोन के फीचर्स तो खुदको खरीदने...

एक बार देख लिए Realme C53 स्मार्टफोन के फीचर्स तो खुदको खरीदने से रोक नहीं पाएंगे! लॉन्च से पहले सामने आई डिटेल

0
Realme C53

Realme C53: चीन की स्मार्टफोन कंपनी रियलमी अक्सर अपने हैंडसेट्स में बाकी राइवल कंपनियों से बेहतर फीचर्स देने की कोशिश करती है। अगर आपने अभी तक रियलमी कंपनी का फोन इस्तेमाल किया है तो आप जानते ही होंगे। वहीं, अगर आपने अभी तक रियलम के मोबाइल को नहीं चलाया है तो आपको बता दें कि कंपनी जल्द ही अपना नया फोन बाजार में लाने वाली है।

Realme C53 का डिजाइन

बताया जा रहा है कि कंपनी अपने नए फोन का नाम Realme C53 रखेगी। इस फोन में अट्रैक्टिव डिजाइन और आलीशान फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। आपको बता दें कि रियलमी C सीरीज में इससे पहले भी C55 फोन को लॉन्च कर चुकी है। ऐसे में इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसके कई फीचर्स सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: Motorola Moto E13 स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का सुनहरा मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं!

Realme C53 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

मॉडल Realme C53
प्रोसेसर मीडियाटेक हीलियो G88
रैम 8GB
बैटरी 5000 mAh
रियर कैमरा 64MP और 2MP
फ्रंट कैमरा 8MP
रिफ्रेश रेट 90hz

 

खबरों की मानें तो रियलमी के इस लेटेस्ट अपकमिंग फोन को RMX3760 मॉडल नंबर दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन में फुल एचडी प्लस रेज्योलूशन वाली स्क्रीन दी जा सकती है। लीक्स के मुताबिक, इस फोन में 90hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। इस फोन में 680 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल सकती है। फोन में मीडियाटेक हीलियो G88 चिपसेट का प्रोसेसर दिया जा सकता है। ये डिवाइस एंड्राइड 13 आउट ऑफ दी बॉक्स ओएस के साथ आ सकता है। डिवाइस में पावर के लिए 5000mah की बैटरी और 33W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है।

Realme C53 का संभावित कैमरा

कंपनी इसमें 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा सकता है। कंपनी 64MP का मेन कैमरा और 2MP का दूसरा कैमरा दे सकती है और आगे की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन की कीमत की अभी कोई जानकारी नहीं है। कंपनी की तरफ से इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

Exit mobile version