Saturday, October 19, 2024
HomeटेकOnePlus 10R 5G पर मिल रहे इस झप्परफाड़ ऑफर को देखकर भूल...

OnePlus 10R 5G पर मिल रहे इस झप्परफाड़ ऑफर को देखकर भूल जाएंगे OnePlus 11R 5G! Flipkart से अभी करें बुक

Date:

Related stories

OnePlus 10R 5G: चीनी कंपनी वनप्लस के स्मार्टफोन यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। अपने जबरदस्त फीचर्स के दम पर वनप्लस कंपनी कई बड़ी कंपनियों को मात देती है। ऐसे में अगर आप भी किसी हालहि में लॉन्च हुए स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काफी कम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 13 फीसदी की छूट दे साथ मिल रहे वनप्लस के बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन OnePlus 10R 5G के बारे में बताने जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट OnePlus 10R 5G (Sierra Black, 256 GB)  (12 GB RAM) वाले फोन पर 13 की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 42999 रुपए की जगह 36990 रुपए में मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

OnePlus 10R 5G के फीचर्स

फीचरOnePlus 10R 5G
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्पले17.02 cm (6.7 inch) Display
कैमरा50MP Rear Camera
बैटरी4500 mAh Battery
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 11

OnePlus 10R 5G को कम कीमत में खरीदें

इसके साथ ही HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके पैसे बचा सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आपका बजट कम है तो आप इस पर 1265 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। आपको बता दें, OnePlus 10R 5G: फोन साल 2022 में लॉन्च किया गया था। तभी से ही लोगों में इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट थी। यही कारण है कि, इसकी सफलता को देखते हुए वनप्लस ने इस साल OnePlus 11R 5G फोन इसके अपग्रेड वर्जन के तौर पर उतारा है। जिसकी काफी डिमांड देखने को मिल रही है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories