Thursday, October 24, 2024
Homeटेकफोटोग्राफी करने वालों की लगी लॉटरी, OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन को पहली...

फोटोग्राफी करने वालों की लगी लॉटरी, OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन को पहली बार Flipkart दे रहा 1350 रुपए की EMI पर खरीदने का ऑफर

Date:

Related stories

Turkey Terror Attack: Middle East में खलबली! तुर्की ने Iraq-Syria के कई हिस्सों पर किया हवाई हमला; पढ़ें रिपोर्ट

Turkey Terror Attack: मध्य पूर्व (Middle East) में जंग की एक नई दास्तां छिड़ गई है। ताजा जानकारी के अनुसार तुर्की (Turkey) की राजधानी अंकारा (Ankara) में हुए आतंकी हमले के बाद एर्दोगान (Recep Tayyip Erdogan) आर्मी ने Iraq और Syria के कई हिस्सों में एयरस्ट्राइक (Turkish Airstrike) किया है।

OnePlus 11R 5G: चीनी कंपनी OnePlus के स्मार्टफोन्स लोगों को खूब पसंद आते हैं। यही कारण है कि, कंपनी के द्वारा एक से बढ़कर स्मार्ट फोन को लॉन्च किया जाता है। ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छे कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको वनप्लस के सबसे जबरदस्त स्मार्टफोन में गिने जानें वाले OnePlus 11R 5G के बारे में बताने जा रहे हैं। ये फोन फोटोग्राफी के लवर्स के लिए बेहद खास है। अगर आपको भी वीडियो बनाने का शौक है लेकिन आपका बजट कम है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि अब आप OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन को बहुत ही कम EMI पर घर ला सकते हैँ।

OnePlus 11R 5G के फीचर्स

फीचरOnePlus 11R 5G
रोम8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Display
कैमरा50MP Rear Camera | 16MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Battery
कलरSonic Black
सिमDual Sim

OnePlus 11R 5G को सस्ती EMI पर खरीदें

आपो बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर वनप्लस के इस फोन पर वैसे तो 1 फीसदी का ऑफर चल रहा है लेकिन आप  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके तुरंत ही 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही 39999 रुपए के फोन को 39482 रुपए में अपना बना सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत कम है तो आप 1350 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories