Home टेक ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ OnePlus 12R मचाएगा धूम! लेटेस्ट प्रोसेसर और...

ड्यूल सेल्फी कैमरे के साथ OnePlus 12R मचाएगा धूम! लेटेस्ट प्रोसेसर और फ्लैगशिप खूबियों पर अटक सकता है आपका दिल

0
OnePlus 12R
OnePlus 12R

OnePlus 12R: देश के स्मार्टफोन बाजार में आने वाले समय में कई फ्लैगशिप मोबाइल पेश होने वाले हैं। चाइना की लोकप्रिय फोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने लेटेस्ट हैंडसेट को लाने की तैयारी कर रही है। अगर आप नहीं समझे तो आपको बता दें कि वनप्लस OnePlus 12R फोन पर तेजी से वर्क कर रही है। दावा किया जा रहा है ये फोन पिछले फोन OnePlus 11R से काफी बेहतर होगा। इस मोबाइल को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। जानिए इस फोन में क्या कुछ खास मिल सकता है।

OnePlus 12R की लीक हुई जानकारी

वनप्लस के इस नए फोन की बैटरी, प्रोसेसर और स्टोरेज की जानकारी लीक हो गई है। इस डिवाइस के लॉन्च होने को लेकर भी अपडेट सामने आया है। जानिए क्या है पूरी जानकारी।

OnePlus 12R के संभावित फीचर्स

वनप्लस 12आर में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दी जा सकती है। इस फोन में 6.7 इंच की 1.5K रेज्योलूशन वाली डिस्प्ले मिल सकती है। फोन में 120hz की रिफ्रेश रेट और पंच होल डिस्प्ले दी जाएगी। ये डिवाइस 5500mah की बैटरी के साथ 100वाट का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इस में 16GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज दी जा सकती है। ये डिवाइस एंड्रॉइड 12 पर काम करेगा और इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है।

OnePlus 12R का अनुमानित कैमरा

दावा किया जा रहा है कि इसके रियर में 64MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8MP का टेलीफोटो सेंसर दिया जा सकता है। इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और कई फीचर्स दिए जा सकते हैं। इस फोन की कीमत 48000 रुपये हो सकती है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी आफिशियल सूचना नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version