Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकOnePlus 12R: Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर के साथ एंट्री करेगा...

OnePlus 12R: Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर के साथ एंट्री करेगा ये फोन! फीचर्स कर सकते हैं यूजर्स की बल्ले-बल्ले

Date:

Related stories

OnePlus 12R: वनप्लस इन दिनों कई स्मार्टफोन्स पर काम कर रही है। इन्हीं में से एक OnePlus 12R भी है। जिसको आगामी कुछ महीनों में कंपनी लॉन्च कर सकती है हालांकि, हाल ही में टिपिस्टर योगेश ब्रार (Yogesh Brar) ने इस अपकमिंग फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताया है। इन्होंने फीचर्स की डिटेल X अकाउंट पर शेयर की है। हम यहां इसी फोन के फीचर्स के बारे में बताने वाले हैं।

OnePlus 12R की खासियतें अनुमानित

टिपिस्टर योगेश ब्रार (Yogesh Brar) के मुताबिक इस फोन में क्वॉलकॉम Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर और 5000 एमएएच की बैटरी जैसी खुबियां दी जा सकती हैं। डिवाइस की बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकती है। फोन एंड्रॉइड 14 पर ऑपरेट हो सकता है। लीक्स के आधार पर इस डिवाइस में 6.7 इंच की 1.5K Amoled डिस्प्ले प्रदान की जा सकती है। जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट प्रदान करेगी। अब फोन को कैमरे के तौर पर देखें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 50 मेगापिक्सल का OIS सपोर्ट के साथ कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर मिलने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। सेल्फी के दीवानों के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मिल सकता है।

OnePlus 12R की लॉन्च डेट संभावित

कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा है लेकिन लीक्स और रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये फोन साल 2024 में दस्तक दे सकता है। इसकी कीमत मिड फ्लैगशिप सेगमेंट में फिट हो सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories