Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकFlipkart Sale पर 9000 से ज्यादा की छूट पर खरीदें OnePlus 32...

Flipkart Sale पर 9000 से ज्यादा की छूट पर खरीदें OnePlus 32 inch HD LED Smart Android TV, साउंड दिल जीत लेगा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: यूँ तो हर घरों में टेलीविजन का अपना अलग ही क्रेज रहा है। पर बदलते वक्त ने इसे रिप्लेस किया है और इसकी जगह ली है आधुनिक स्मार्ट टेलीविजन ने जिन्हें हम LED टीवी भी कहते हैं। भारतीय बाजार की बात करें तो बीते एक दशक ने इसमें बहुत से बदलाव देखे हैं। उन्ही का एक हिस्सा है स्मार्ट टीवी का बाजार में आना। बाजार में आने के साथ ही इसने गजब की धूम मचाई और ज्यादातर घरों में ये दस्तक दे चुका है। ऐसे में लोग बेहतर की तालाश में हर वक्त नजरें जमाएं रखते हैं। इसी क्रम में OnePlus के Y1S 80cm (32 इंच) LED TV को ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बात करें इस सीरीज की तो अभी इसकी खरीददारी कर हम अपनी ढेर सारी बचत कर सकते हैं। 43 फीसद के छूट के साथ अभी ये फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है महज 12,499 रुपए में। तो आइए हम भी आपका, इसके कुछ विशेष फीचर्स से परिचय करा देते हैं।


OnePlus 32 inch HD LED Smart Android TV  के फीचर्स

डिस्प्ले साइज80cm (32 इंच)
सीरीज़Y1S
USB2
HDMI2
वाइ-फाइDual-Band Wi-Fi
HD Technology & Resolution HD Ready, 1366 x 768
Screen TypeLED
ऑपरेटिंग सिस्टमएन्ड्राएड
कीमत12,499


इसके अतिरिक्त इस बेहतरीन फीचर वाले LED TV में आपके लिए Netflix, Disney+Hotstar, Prime Video व YouTube भी उपलब्ध हैं जो आपके मनोरंजन में चार-चाँद लगाएंगे।


शानदार ऑफर के साथ हजारों रुपयों की बचत


अगर आप अतिरिक्त बचत की सोच रहे हैं तो इसका प्रावधान भी उपलब्ध है यहाँ। फ्लिपकार्ट पर OnePlus के इस शानदार LED TV टीवी की खरीददारी करते वक्त आप Axis Bank के क्रेडिट या डेविट कॉर्ड का उपयोग कर बचा सकते हैं 10 फीसद तक अतिरिक्त। यही नहीं, HDFC क्रेडिट कॉर्ड के साथ खरीददारी पर भी आपको मिलेगी 1250 रुपए तक की छूट। इसके लिए आपको फ्लिपकार्ट के जरुरी नियम व शर्तों का पालन करना होगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories