Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकOnePlus के सबसे धाकड़ फोन Ace 2V को देख OPPO और Vivo...

OnePlus के सबसे धाकड़ फोन Ace 2V को देख OPPO और Vivo को चढ़ा बुखार! फीचर्स कर देंगे घायल

Date:

Related stories

OnePlus Ace 2V : चीनी कंपनी OnePlus अपने एक से बढ़कर एक स्मार्ट फोन और स्मार्ट टीवी को मार्केट में पेश करते रहती है। OnePlus का जलवा दुनिया में ही नहीं बल्कि भारत में भी खूब देखने को मिलता है। यूजर्स OnePlus के नए और पुराने दोनों ही फोन्स को जमकर खरीदते हैं। इसके साथ ही OnePlus के स्मार्ट फोन का बेसब्री से इंतजार भी करते रहते हैं। अपने ग्राहकों की इसी पसंद और प्यार को देखते हुए  वनप्लस ने अपना मोस्ट अवेटेड फोन OnePlus Ace 2V को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्ट फोन में एक नहीं बल्कि की ऐसे जबरदस्त फीचर्स हैं जो कि, आपको इसे खरीदने को मजबूर कर देंगे।

ये भी पढ़ें: Noise की ये Fit Crew Smartwatch की खासियत देख तुरंत खरीद लेंगे, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलते हैं मंहगी स्मार्टवॉच वाले फीचर्स

OnePlus Ace 2V स्मार्टफोन के फीचर्स

फीचर्सOnePlus Ace 2V
डिस्प्लेOLED डिस्प्ले
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर
रेम16GB RAM
प्रोसेसर512GB स्टोरेज
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13
कैमरा64MP कैमरा
बैटरी5000mAh बैटरी
सेफ्टीCorning Gorilla Glass 5
वेरियंट12GB + 256GB, 16GB + 256GB और 16GB + 512GB स्टोरेज
कीमत27000 से लेकर 29000 तक

OnePlus Ace 2V फोन में क्या है खास?

OnePlus Ace 2V  में आपको बेहद शानदार कैमरे के साथ-साथ जबरदस्त प्रोसेसर मिल रहा है। इस फोन की सेल भी बहुत जल्द शुरू हो जाएगी। वनप्लस के इस फोन को अब तक का सबसे धाकड़ फोन बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories