Home टेक Nothing Phone 2 को टफ कॉम्पिटिशन देने वाले OnePlus Nord 3 5G...

Nothing Phone 2 को टफ कॉम्पिटिशन देने वाले OnePlus Nord 3 5G फोन अमेजन दे रहा भारी छूट! देखते ही उछल रहे लोग

0
OnePlus Nord 3
OnePlus Nord 3

OnePlus Nord 3 5G: चीनी कंपनी OnePlus के स्मार्टफोन्स यूजर्स को खूब पसंद आते हैं। ऐसे में अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर और डील सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको हालहि में लॉन्च हुए OnePlus Nord 3 5G फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन का कैमरा और प्रोसेसर काफी जबरदस्त है। इसको लेकर यूजर्स में काफी उत्साह भी है। अगर आप भी इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon पर मिल रहे OnePlus Nord 3 5G के बारे में बताने जा रहे हैं।

OnePlus Nord 3 5G के फीचर्स

फीचरOnePlus Nord 3 5G
कैमरा50MP Main Camera with Sony IMX890 8MP Ultrawide Camera with Sony IMX355 , 2MP Macro lens , 16MP Front (Selfie)
कैमरा फीचर Photo, Video, Night, Portrait, PANO, TIME-LAPSE, and Dual-view video
डिस्प्ले6.74 Inches; 120 Hz AMOLED FHD+ Display
प्रोटेक्शनCorning Gorilla Glass Victus
ऑपरेटिंग सिस्टमOxygenOS based on Android 13.1
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 9000 Chipset (Based 4nm Architecture)
स्टोरेज8 GB + 128 GB | 16 GB + 256 GB; LPDDR5X RAM, UFS 3.1
बैटरी/चार्जर5000 mAh /80W SUPERVOOC Fast-charging

OnePlus Nord 3 5G फोन को सस्ती कीमत पर खरीदें

अमेजन इस फोन पर 13 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 43 हजार 872 रुपए का स्मार्टफोन 37999 रुपए में मिलेगा। अमेजन इस फोन पर कई सारे बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। जिनसे आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1824 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। इसका मुकाबला नथिंग और सैमसंग सहित तमाम बड़ी कंपनियों से है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version