Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकVivo और OPPO की हवा निकालने आ गया OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन?...

Vivo और OPPO की हवा निकालने आ गया OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन? कैमरे को देखते ही हो जाएगी मोहब्बत 

Date:

Related stories

OnePlus Nord 3 : चीनी कंपनी OnePlus अपने एक से बढ़कर एस स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करती रहती है। OnePlus के स्मार्टफोन हो या फिर स्मार्ट टीवी दोनों ही किफायती कीमत पर अच्छी स्क्रीन और अच्छे कैमरे के साथ आते हैं। अगर आप भी OnePlus के किसी अपकमिंग सीरिज या फिर स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 की लॉन्चिग से जुड़ी बड़ी अपडेट देने जा रहे हैं। इस फोन का यूजर्स को काफी लंबे समय से इंतजार था लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है। इसका मुकाबला Vivo और OPPO से है।

ये भी पढ़ें: इस गर्मी जमकर चलाएं AC से लेकर Cooler और पंखे, बिजली बिल की छुट्टी करने आ गया से छोटू सा Power Saver

https://twitter.com/OnLeaks/status/1628720966900523015?s=20

OnePlus Nord 3 के फीचर्स

डिस्प्ले6.72 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर 
रेम/स्टोरेज 8GB RAM 128GB स्टोरेज और 12GB RAM और 256GB स्टोरेज
कैमरा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप / 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर /वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा 
बैटरी5000mAh 
चार्जर80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग चार्जर

OnePlus Nord 3 कब होगा लॉन्च?

OnePlus Nord 3 को जून या फिर जुलाई में लॉन्च किया जाएगा।  इस फोन की खास बात ये है कि, इसमें  80W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है। OnePlus Nord 3  स्मार्टफोन OnePlus Nord 2 का सक्सेसर बताया जा रहा है। इस फोन में काफी अपडेट फीचर्स मिलने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories