Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकतगड़े फीचर्स और किफाएती दाम में आ रहा है OnePlus Nord Buds...

तगड़े फीचर्स और किफाएती दाम में आ रहा है OnePlus Nord Buds 2R, ईयरबड्स में मिल सकती है बेहतर साउंड क्वॉलिटी

Date:

Related stories

OnePlus Nord Buds 2R: भारत में बड्स की बिक्री काफी तेजी से बढ़ रही है। ईयरबड्स में आने वाले फीचर्स में लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में अब कई कंपनियां बेहतर रेंज के साथ अपने बड्स को मार्केट में उतार रही हैं। अगर आप भी किसी नए बड्स को लेने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर को पूरा पढ़ना चाहिए। दरअसल हम OnePlus Nord Buds 2R बड्स की बात कर रहे हैं। वनप्लस कंपनी के बड्स काफी दमदार फीचर्स के साथ जल्द ही बाजार में दस्तक देंगे। बताया जा रहा है कि इसमें काफी कुछ नया दिया जाएगा।

OnePlus Nord Buds 2R के अनुमानित फीचर्स

बताया जा रहा है कि इसमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन फीचर (ANC) नहीं दिया जाएगा। वनप्लस इसमें ANC तकनीक नहीं देगी। ये बड्स नीले और काले रंग के केस में आ सकते हैं। दावा किया जा रहा है कि इसमें बेसवेव एल्गोरिदम मिल सकता है। इस तकनीक से इसमें साउंड और बेस अच्छा दिया जा सकेगा। इसके साथ ही इसमें एक बेस इन्हेंसमेंट फीचर भी दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें टच कंट्रोल, प्ले/पॉश कंट्रोल और वॉल्यूम कंट्रोल दिया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इस बड्स को 2000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस बड्स को 5 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 120W के सुपरफास्ट चार्जर के साथ गर्दा उड़ाने आ रहा है Redmi K60 Ultra, स्मार्टफोन की कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर!

OnePlus Nord 3 5G फोन की संभावित डिटेल

OnePlus Nord Buds 2R के साथ वनप्लस अपना स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 5G भी पेश कर सकती है। इस फोन में 6.74 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले और 120hz की रिफ्रेश रेट दी जा सकती है। इस डिवाइस में डायमेंसिटी 9000 चिपसेट दी जा सकती है। इसमें एंड्रॉइड 13 ओएस का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसमें 5000mah की बैटरी के साथ 80W का फास्ट चार्जर भी मिल सकता है। इसके साथ यूएसबी टाइप सी चार्जर आ सकता है। फोन में 50MP का मेन कैमरा और 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: मच अवटेड बाइक Bajaj Triumph इस दिन से भरेगी फर्राटा, जबरदस्त खूबियों के साथ जानिए कितनी हो सकती है कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories