Home टेक OnePlus Nord Buds और Oppo Enco Air 2 Pro में किसमें कितना...

OnePlus Nord Buds और Oppo Enco Air 2 Pro में किसमें कितना है दम, खरीदने से पहले देखें कंपैरिजन

0

OnePlus Nord Buds 2 vs Oppo Enco Air 2 Pro TWS: आज हम दो ट्रू-वायरलैस TWS ईयरबड्स के बीच कंपैरिजन करने वाले हैं। इसमें पहला TWS ईयरबड्स हाल ही में लॉन्च किया गया OnePlus Nord Buds 2 हैं और दूसरा Oppo Enco Air 2 Pro TWS ईयरबड्स हैं। ऐसे में आप भी अगर किसी ट्रू-वायरलैस ईयरबड्स को खरीदने को प्लान कर रहे हैं, तो आप दोनों ईयरबड्स का कंपैरिजन देख सकते हैं। ये दोनों गैजेट्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) जैसे फीचर से लैस हैं। तो देखिए इन दोनों ईयरबड्स का फुल कंपैरिजन।

ये भी पढ़ें: ये कर लिया तो AC की गैस के लिए नहीं बुलाना पड़ेगा मैकेनिक, चंद सेकेंड में मिलेगी राहत

दोनों TWS ईयरबड्स की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord Buds 2 में Dolby Atmos के साथ में साउंड ट्यूनिंग और मास्टर इक्विलाइजर फीचर आता है। इसके अलावा इसमें Transparency मोड और 12.4mm के डुअल डायनेमिक ड्राइवर के साथ में बाहरी आवाज को 25 dB तक कम करने के लिए एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन का सपोर्ट मिलता है। वहीं Oppo Enco Air 2 Pro ईयरबड्स में 12.4mm ड्राइवर्स और  ट्रांरपेरेंसी मोड आते हैं। इन दोनों TWS ईयरबड्स की स्पेसिफिकेशन नीचे दी गई हैं।

TWS OnePlus Nord Buds 2 Oppo Enco Air 2 Pro
Driver 12.4mm dynamic driver 12.4 mm
Battery Life 36Hours 28 Hours
Active Noise Cancellation Yes with 25 db Yes
Bluetooth Version 5.3 5.2
Range 10 meters 10 meters
Battery in Case 480Mah 440 mAh
Battery in Earbuds 41Mah 43 mAh
Charging Time 150 minutes 90 minutes
IP Rating 55 54

 

दोनों TWS ईयरबड्स की कीमत

दोनों ईयरबड्स में से OnePlus Nord Buds 2 TWS की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक कीमत 2999 रुपये है लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर ये ईयरबड्स 2699 रुपय की कीमत पर मिल रहे हैं। ये ईयरबड्स लाइटनिंग व्हाइट और थंडर ग्रे कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं Oppo Enco Air 2 Pro की कीमत की बात करें तो यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 3499 रुपये में मिल रहा है और Amazon व Flipkart पर भी इस TWS की कीमत यही है। इस ईयरबड्स को दो व्हाइट और ग्रे कलर ऑप्शन में खरीद जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: Motorola Moto E13 स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का सुनहरा मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं!

Exit mobile version