Home टेक आखिर गिर ही गए सबके चहेते OnePlus Nord CE 3 Lite 5G...

आखिर गिर ही गए सबके चहेते OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन के भाव, ऑफर देखते ही खरीदारों की लगी लंबी लाइन

0
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G
OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G:चीनी कंपनी OnePlus अपने जबरदस्त स्मार्टफोन और स्मार्ट वॉच के साथ-साथ तमाम तरह के इलेक्ट्रिक सामानों के लिए अपने यूजर्स के बीच खूब पसंद की जाती है। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह OnePlus किफायती दाम में जबरदस्त फीचर देता है। जो कि, यूजर्स को खरीदने पर मजबूर कर देते हैं। अगर आप भी OnePlus के किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर 10 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे OnePlus Nord CE 3 Lite 5G (Chromatic Gray, 128 GB)  (8 GB RAM) फोने के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन पर कई सारे बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है जो कभी भी बदले जा सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के फीचर्स

फीचरOnePlus Nord CE 3 Lite 5G
रोम8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले17.07 cm (6.72 inch) Display
कैमरा108MP Rear Camera
बैटरी5000 mAh Battery
बॉक्सPhone, charger, Data cable, sim ejector, user guide

सिमDual Sim

ऑपरेटAndroid 13

कलरChromatic Gray

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन में क्या है खास?

ये फोन 20 हजार की रेंज में मिलने वाला सबसे जबरदस्त फोन है। इस फोन की  6.72 इंच का फुल एचडी प्लस LCD स्क्रीन इसे सबसे अलग और खास बनाती है। गोरिल्ला ग्लास का सपोर्ट इस फोन को काफी मजबूत और सिक्योर बनाता है। अपने सेगमेंट का ये फोन सबसे अलग और खास फोन है। सस्ते में अगर आप अच्छा फोन तलाश रहे हैं तो ये फोन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version