Home टेक OnePlus के इन यूजर्स की चमकी किस्मत, अब जिंदगी भर मुफ्त में...

OnePlus के इन यूजर्स की चमकी किस्मत, अब जिंदगी भर मुफ्त में बदलेगी Display

0
OnePlus screen

Oneplus Display: चीनी कंपनी वनपल्स का जलवा हर तरफ दखेने को मिल रहा है। देश हो या विदेश इसके स्मार्टफोन्स को यूजर्स खूब खरीदते हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से वनपल्स के कुछ मॉडल्स की डिस्प्ले पर ग्रीन कलर की लाइन आ रही थी। जिसकी कंप्लेन लगातार ग्राहकों के द्वारा की जा रही थी।

OnePlus के किन यूजर्स को मिलेगा फायदा

इस समस्या से सबसे ज्यादा जूझ रहे लोगों को राहत देते हुए कंपनी ने कुछ खास मॉडल OnePlus 8 Pro, OnePlus 8T, OnePlus 9 और OnePlus 9R के यूजर्स को बड़ी सौगात देते हुए ये फैसला किया है कि, इन यूजर्स को अब लाफटाइम स्क्रीन बदलवाने का ऑफर है। वो बिना पैसों के वो कभी भी अपने फोन की डिस्प्ले डलवा सकते हैं। जिन यूजर्स की स्क्रीन पर अब ग्रीन आएगी उनके फोन की स्क्रीन को फ्री में रिपेयर किया जाएगा। कंपनी की तरफ से लिखित में ये जानकारी दी गई है।

OnePlus की तरफ से बयान हुआ जारी

OnePlus कंपनी ने क्या किया एलान

कंपनी की तरफ से एक आधिकारिक बयान दिया गया है जिसमें बताया गया है कि, “हमें एहसास है कि इस समस्या के कारण प्रभावित उपयोगकर्ताओं को काफी असुविधा हुई है और हम इसके लिए क्षमा चाहते हैं। अपनी अटूट प्रतिबद्धता के अनुरूप, हम उपयोगकर्ताओं को डिवाइस निदान के लिए निकटतम वनप्लस सेवा केंद्र पर जाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, और हम स्थिति से प्रभावित सभी उपकरणों के लिए मुफ्त स्क्रीन प्रतिस्थापन प्रदान करेंगे। चुनिंदा वनप्लस 8 और 9 सीरीज डिवाइसों पर, हम एक वाउचर भी दे रहे हैं जो उपयोगकर्ता को नए वनप्लस डिवाइस में अपग्रेड करने के लिए डिवाइस मूल्य का उचित प्रतिशत प्रदान करेगा। वर्तमान स्थिति को देखते हुए, अब हम सभी प्रभावित उपकरणों पर आजीवन स्क्रीन वारंटी की पेशकश कर रहे हैं। आपकी समझ और सहयोग के लिए धन्यवाद।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version