Home टेक OnePlus का पहला Open foldable phone आते ही मचाएगा सनसनी! लीक खबरों...

OnePlus का पहला Open foldable phone आते ही मचाएगा सनसनी! लीक खबरों में बड़ा खुलासा

OnePlus Open foldable phone को लेकर कई सारी जानकारियां लीक होती रहती हैं। जो कि, यूजर्स का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा रही हैं।

0
oneplus foldeble phone
oneplus foldeble phone

OnePlus Open foldable phone : इन दिनों यूजर्स का फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर काफी क्रेज बढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेसी कंपनियां एक से बढ़कर एक फोन को अपने ग्राहकों के लिए लेकर आ रही हैं। इसी कड़ी में चीनी कंपनी वनप्लस बहुत जलद अपना पहला Open foldable phone फोन लॉन्च कर सकती हैं।

Open foldable phone को लेकर कंपनी की तरफ से फोन, फीचर्स कीमत और लॉन्चिग को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इसके लीक फीचर्स ले यूजर्स को काफी बेताब किया हुआ है। इस बीच टिप्सटर Max Jambor ने ट्वीट करके इस फोन की लॉन्चिग को लेकर बड़ा दावा किया है। फिलहाल कंपनी ने ऐसी कोई पुष्टि अभी नहीं की है।

Oneplus Open Foldable के संभावित फीचर्स

फीचरOneplus Open Foldable
प्रोसेसरऑक्टाकोर का Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर मिल सकता है।
स्टोरेज 16 GB का RAM और 256 GB की इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकती है।
प्राइमरी डिस्प्ले7.8 इंच की 2K AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।
कवर स्क्रीन6.3 इंच की AMOLED कवर डिस्पले मिल सकती है।
कैमरा50 मेगापिक्सल का कैमरा, 48 मेगापिक्सल का सेंसर,32 मेगापिक्सल का सेंसर पेरिस्कोप लेंस मिल सकता है।

इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi, GPS, Bluetooth , USB Type-C port जैसे अन्य फीचर्स मिल सकते हैं। आपको बता दें, ये सभी लीक फीचर्स हैं। जिनको लेकर कंपनी ने कोई भी जानकारी आधिकारिक रुप से नहीं दी है। लॉन्च और फीचर्स का यूजर्स को इंतजार करना पड़ेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version