Home टेक लॉन्च होने से पहले ही कैमरे और प्रोसेसर के दम किंग बना...

लॉन्च होने से पहले ही कैमरे और प्रोसेसर के दम किंग बना OnePlus Pad! खूबियां दिल खुश कर देंगी

0

OnePlus Pad: दिग्गज टेक कंपनी OnePlus अपने टैबलेट की सेल जल्द ही शुरू करने वाली है और इस OnePlus Pad को फरवरी महीने में हुए Cloud 11 नाम के एक इवेंट में पहले ही पेश किया जा चुका है। लेकिन इसके लॉन्च होने से पहले इसकी कीमत का खुलासा हो चुका है, मगर कंपनी की तरफ से इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। कहा जा रहा है कि OnePlus Pad की बिक्री भारत में 25-30 अप्रैल के बीच शुरू हो सकती है। तो आइए इस टैबलेट की खासियतों और कीमत के बारे में सभी जानकारियां जानते हैं।

ये भी पढ़ें: ChatGPT को पछाड़ने आ गया Kissan GPT चैटबॉट! जानें कैसे करेगा काम और किसानों को मिलेगा आराम

OnePlus Pad की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

OnePlus Pad में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक OnePlus Pad में 144hz रिफ्रेश रेट वाला 11.1 इंच का LCD पैनल देखने को मिलेगी। यह टेबलेट Mediatek Dimensity 9000 चिपसेट से लैस होगा और इसमें Oxygen OS 13.1 दिया जा सकता है। पावर के लिए इसमें 9510 Mah की बैटरी मिलेगी जो 67 वॉट के SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोटो और वीडियोग्राफी के लिए इसमें 13MP का मैन कैमरा और वीडियो कॉल्ग के लिए फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 8/12GBRam के साथ में 128/256GB  स्टोरेज ऑप्श भी मिलेगा।

Tablet OnePlus Pad
Display 11.61 inches, LCD
Processor MediaTek Dimensity 9000
Battery 67W SUPERVOOC
Charging 9510 mAh/36.99Wh (Typical)
Camera Rear Camera 13 + Front Camera 8
OS OxygenOS 13.1

 

OnePlus Pad की कीमत

OnePlus Pad की कीमत को लेकर एक टिपस्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी कीमत की जानकारी को शेयर किया है। टिप्स्टर इस टैबलेट की कीमत 42999 रुपये बताई है लेकिन यह 39999 रुपये की कीमत पर भी लॉन्च हो सकता है, जो कि काफी अफेक्टिव प्राइस होगा। आधिकारिक रूप में कंपनी ने इसकी कीमत की जानकारी अभी नहीं दी है।

ये भी पढ़ें: Delhi NCR में क्यों बंद पड़ी Blinkit सर्विस, इस बात पर मचा है बवाल

Exit mobile version