Home टेक Oneplus Pad Go टैबलेट MediaTek Dimensity 9000 चिपसेट से हो सकता है...

Oneplus Pad Go टैबलेट MediaTek Dimensity 9000 चिपसेट से हो सकता है लैस, जानें इसके चमचमाते फीचर्स

Oneplus Pad Go: वनप्लस अपना नया टैबलेट पैड गो लेकर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस टैब में काफी दमदार बैटरी लाइफ मिलेगी। साथ ही इसमें मीडियाटेक डायमेनसिटी 9000 चिपसेट दी जाएगी। जानें क्या है इसकी जानकारी

0
Oneplus Pad Go
Oneplus Pad Go

Oneplus Pad Go: चाइनीज कंपनी वनप्लस ने बीते कुछ ही सालों में मार्केट में अपनी तगड़ी हिस्सेदारी बना ली है। ऐसे में कंपनी लगातार अपने नए मॉडल्स को लाने की तैयारी कर रही है। बाजार में इस बात का दावा किया जा रहा है कि वनप्लस नए टैबलेट पैड गो (Oneplus Pad Go) पर काफी तेजी से काम कर रही है। खबरों में बताया जा रहा है कि वनप्लस इस टैबलेट को जल्द ही इंडियन मार्केट में उतारना चाहती है। जानें क्या है पूरी जानकारी।

Oneplus Pad Go की लीक डिटेल

दावा किया जा रहा है कि वनप्लस के इस अपकमिंग टैबलेट को बीआईएस यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड की वेबसाइट पर भी कैप्चर किया गया है। ऐसे में इस बात की अधिक संभावना है कि वनप्लस इस टैबलेट को जल्द से जल्द लॉन्च करना चाहती है। इस टैब के लॉन्च से पहले इसकी कुछ खास जानकारी सामने आई है।

Oneplus Pad Go के संभावित फीचर्स

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, Oneplus Pad Go टैबलेट में MediaTek Dimensity 9000 चिपसेट देखने को मिल सकती है। इस टैब में 9510mah की बैटरी मिल सकती है। कहा जा रहा है कि वनप्लस Pad Go, Oneplus Pad का अपडेटेड वर्जन होगा। कंपनी ने इसे अप्रैल में लॉन्च किया था। इस पैड में शानदार फीचर्स दिए गए थे। वनप्लस के इस टैबलेट ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। दावा किया जा रहा है कि Oneplus Pad Go टैबलेट को 2023 के अंत तक बाजार में उतारा जा सकता है। इसकी कीमत Oneplus Pad से अधिक होगी। हालांकि, अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version