Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकलड़कियों को लुभाने OnePlus का ला रहा सुर्ख रंग का स्मार्टफोन! टीजर...

लड़कियों को लुभाने OnePlus का ला रहा सुर्ख रंग का स्मार्टफोन! टीजर देख हार जाओगे दिल

Date:

Related stories

OnePlus Red Colour SmartPhone: चीनी कंपनी वनप्लस अपने बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है। अच्छे फीचर्स से ये न सिर्फ विदेश बल्कि भारत में भी काफी पसंद की जाती है। OnePlus के फोन्स को लेकर धीरे-धीरे यूजर्स का क्रेज बढ़ रहा है। जिसको देखते हुए कंपनी भी कुछ नया करने की कोशिश कर रही है।

OnePlus Red Colour SmartPhone की टीजर जारी

वनप्लस बहुत जल्द अपना ओपन फोल्डेबल फोन ला सकता है। जिसने टेक मार्केट में काफी हलचल बढ़ाई हुई है। लेकिन इस बीच वनप्लस ने एक टीजर जारी करके यूजर्स को और भी ज्यादा एक्साइटेडेट कर दिया है। कंपनी की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक टीजर जारी किया गाय है। जिसमें OnePlus का Red Colour SmartPhone दिख रहा है। इसका लुक और कलर बेहद शानदार है। कंपनी ने इस लाल कलर के स्मार्टफोन के टीजर की शुरुआता डाटा केबल से की है। उसके बाद इस लाल कलर के पूरे फोन को दिखाया है।

स्पेशल एडिशन लॉन्च करने की है तैयारी

कंपनी ने इस पर कमिंग सून लिखा है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये वनप्लस का कोई नया फोन है , जिसकी झलक तो कंपनी ने दिखा दी है लेकिन इसके फीचर्स और कीमत कीमत और नाम के साथ लॉन्चिग को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की है। अचानक से सुर्ख लाल रंग के इस स्मार्टफोन को देख लोगों को काफी हैरानी तो हो रही है लेकिन ये लाल कलर का फोन लड़कियों को काफी पसंद आ सकता है।इस फोन को देख कयास लगाए जा रहे हैं कि, ये कंपनी का स्पेशल एडिशन फोन हो सकता है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी है। लेकिन चर्चाओं का बाजार जरुर गर्म कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here