Home टेक OnePlus ने शानदार बैटरी और प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया Android Tablet,...

OnePlus ने शानदार बैटरी और प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया Android Tablet, मल्टीटास्किंग के लिए मिलेगा स्मार्ट सॉफ्टवेयर

0
OnePlus Tablet

OnePlus Tablet: वनप्लस ने Cloud 11 Event में अपना पहला एंड्रॉयड टैबलेट लॉन्च कर दिया है। इस टैबलेट में बेहद खास फीचर्स दिए गए हैं। इसमें दमदार प्रोसेसर से लेकर जानदार बैटरी तक बहुत कुछ खास है। आज इस आर्टिकल में हम आपको वनप्लस के इस एंड्रॉयड टैबलेट के फीचर्स और खासियत से रूबरू कराने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं इस एंड्रॉयड टैब में क्या है खास?

ये भी पढ़ें: बेहतरीन फीचर्स के साथ OnePlus ने लॉन्च किया Buds Pro 2 Earbuds, जानें क्या है इनकी कीमत और खासियत

क्या हैं फीचर्स?

अगर इस टैब के फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इस टैब में मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 2800 x 2000 पिक्सल रेजोल्यूशन दिया गया है। इसमें 12 जीबी रैम और 128 जीबी रॉम मिल सकता है। इस टैब में 11.6 इंच की स्क्रीन दी गई है। यह स्क्रीन 144 हार्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें 9510 mAh की बैटरी दी गई है। इस बैटरी को 67 वॉट का सुपरवूक चार्जिंग के साथ पेश किया गया है। इसे चार्ज 1 प्रतिशत से 90 प्रतिशत तक चार्ज होने में मात्र 60 मिनट का समय लगता है।

BrandOnePlus
ModelOnePlus Tablet
Storage12GB/128GB
Screen11.6 Inches
Refresh Rate144 Hz
Resolution2800×2000
Smart Software forFile Sharing and Multitasking
ProcessorMediatec Dimensity 9000 SOC
Battery9510mAh
Wattage67 Watt Supervooc
Charging Time1-90 percent charge in 60 minutes

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki: मारुति की Baleno, XL6 और Ertiga में जोड़े गए धांसू फीचर्स, खरीदने से पहले एक बार जरूर देख लें

क्या है वनप्लस एंड्रॉयड टैबलेट की खासित

इस वनप्लस के एंड्रॉयड टैबलेट की खासित यह है कि इसमें फाइल शेयरिंग और मल्टीटास्किंग के लिए स्मार्ट सॉफ्टवेयर आता है। इसमें डॉल्बी का ऑडियो सिस्टम दिया गया है और साथ ही चार स्पीकर भी मिलते हैं।

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमतों का ऐलान नहीं किया है। खबरों की मानें तो इस टैबलेट की कीमत 24999 रुपए हो सकती है। इसकी आधिकारिक कीमत जल्द ही लॉन्च की जाएगी।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version