Home टेक Oppo A2 Pro 5G: ओप्पो ला रहा है बैटरी रिप्लेसमेंट की सुविधा...

Oppo A2 Pro 5G: ओप्पो ला रहा है बैटरी रिप्लेसमेंट की सुविधा के साथ ये फोन! शानदार फीचर्स से हो सकता है लैस

Oppo A2 Pro 5G: डिजिटल चैट स्टेशन की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन पर लंबे समय से काम कर रही है। इस डिवाइस को बैटरी रिप्लेसमेंट की सुविधा के साथ पेश किया जा सकता है। लॉन्च से पहले इसके फीचर्स लीक हो चुके हैं। चलिए इनके बारे में जान लेते हैं।

0
Oppo A2 Pro 5G
Oppo A2 Pro 5G

Oppo A2 Pro 5G: टेक कंपनी ओप्पो इन दिनों Oppo A2 Pro 5G पर काम कर रही है। इस फोन को अनुमानित तौर पर आगामी कुछ हफ्तों में पेश किया जा सकता है। कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कोई अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन हाल ही में डिजिटल चैट स्टेशन (Digital Chat Station) की एक रिपोर्ट में इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल आई है साथ ही इसकी एक खास बात भी पता चली है। हम यहां इसी के बारे में आपको बताने वाले हैं।

4 साल के बैटरी रिप्लेसमेंट के साथ आएगा फोन?

डिजिटल चैट स्टेशन (Digital Chat Station) की रिपोर्ट में कहा गया है कि ओप्पो इस फोन को 4 साल तक की बैटरी रिप्लेमेंट सुविधा के साथ ला सकती है। कहा गया चार साल तक बैटरी में कोई भी दिक्कत होने पर कंपनी की तरफ से फ्री रिप्लेमेंट दिया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक अगर इस फोन की बैटरी 4 साल के भीतर 80 प्रतिशत से कम बैटरी लाइफ के साथ आ जाती है तो ये कंपनी की रिप्लेमेंट पॉलिसी के तहत आएगा।

Oppo A2 Pro 5G अनुमानित फीचर्स

Oppo A2 Pro 5G इस फोन के कुछ फीचर्स लीक हो चुके हैं। जिनके मुताबिक इस फोन में 12 जीबी रैम के साथ 512 जीबी स्टोरेज सपोर्ट दिया जा सकता है। 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000 एमएएच की बैटरी इसमें मिल सकती है। 6.7 इंच का कर्व्ड एजस के साथ OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन को ColorOS एंड़्रॉइड 13 पर रन होने की बात कही गई है। फोन में परफॉरमेंस के लिए डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट अनुमानित तौर पर मिल सकता है।

फीचर्स Oppo A2 Pro 5G
प्रोसेसर डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट
रैम/स्टोरेज 12 जीबी रैम के साथ 512 जीबी स्टोरेज
ऑपरेटिंग सिस्टमColorOS एंड़्रॉइड 13
बैटरी5000 एमएएच
डिस्प्ले 6.7 इंच का कर्व्ड एजस के साथ OLED

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version