Home टेक आंधी हो या तूफान नहीं थमेंगा OPPO Enco Air3 True Wireless Earbuds,...

आंधी हो या तूफान नहीं थमेंगा OPPO Enco Air3 True Wireless Earbuds, लंबी बैटरी देगी हजार गुना मजा

0
True Wireless Earbuds
True Wireless Earbuds

OPPO Enco Air3 True Wireless Earbuds: चीनी कंपनी OPPO ने अभी हालहि में 10 जुलाई को OPPO Reno 10 Series को लॉन्च किया है। जिन्हें यूजर्स का खूब प्यार मिल रहा है। इस बीच कंपनी की तरफ से OPPO Enco Air3 True Wireless Earbuds को भी पेश किया गया है। ओप्पो के इन ईयरबड्स की ये खासियतें हैं कि, ये सिंगल चार्ज पर 30 घंटे की बैटरी लाइफ देते हैं।  Oppo Enco Air 2 Pro ईयरबड्स के ये अपग्रेड वर्जन हैं। इन ईयरबड्स में 49dB का एक्टिव नॉइज कैंसि‍लेशन  का ऑप्शन दिया गया है , जोकि बाहर के शौर को अंदर आने से रोकेगा और आपके लुत्फ को और भी ज्यादा बढ़ाएगा।

OPPO Enco Air3 True Wireless Earbuds के फीचर्स

फीचर्सOPPO Enco Air3 True Wireless Earbuds
खासियतएक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) 
ब्‍लूटूथ रेंज 10 मीटर 
बैटरी43mAh की बैटरी
चार्जरयूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट
चार्जिग केस फुल चार्ज120 मिनट
ईयरबड्स चार्ज90 मिनट

OPPO Enco Air3 True Wireless Earbuds में क्या है खास?

इन ईयरबड्स को 5000 से कम की कीमत में यानि की 4999 रुपए में उतारा गया है। जिन्हें आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट और ओपो के ऑफ‍िशियल ऑनलाइन और रिटेल स्टोर से 11 जुलाई से खरीद सकते हैं। इन ईयरबड्स की खासियत पर अगर नजर डालें तो इसको IP55 रेटिंग मिली है। जो कि, धूल, मिट्टी, पसीने और बारिश से इन्हें बचाएंगे। अगर आप 5000 से कम में किसी अच्छे ईयरबड्स की तलाश में हैं तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इससे आप अपने म्यूजिक एक्सपीरियंस को और भी अच्छा कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Exit mobile version