Home टेक Oppo Find N3 Flip: 20000 हजार रुपये कम में मिलेगा ओप्पो का...

Oppo Find N3 Flip: 20000 हजार रुपये कम में मिलेगा ओप्पो का फोल्डेबल फोन, ऑफर्स हैं एकदम शानदार

Oppo Find N3 Flip: ओप्पो के इस फोन के लिए आज से सेल की शुरुआत होने वाली है। इस पर कुछ बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर छूट भी दी जाएगी। यहां इसी फोन पर मिल रहे ऑफर्स और इसके स्पेक्स के बारे में बताने वाले हैं।

0
Oppo Find N3 Flip

Oppo Find N3 Flip: ओप्पो ने कुछ हफ्ते पहले ही भारत में Find N3 Flip स्मार्टफोन लॉन्च किया था और आज से इसकी पहली सेल शुरू होने वाली है। ऐसे में इसको लेकर यूजर्स काफी एक्सटाइटेड हो रहे हैं। पहली सेल में ये फोन शानदार ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। इस पर क्या कुछ ऑफर्स मिल सकते हैं और इसमें क्या स्पेसिफिकेशन दिए जाते हैं। हम यहां इन्हीं के बारे में आपको बताने वाले हैं।

Oppo Find N3 Flip की कीमत और ऑफर्स

ओप्पो का ये फोल्डेबल फोन आज शाम 6 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाला है। इसे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और ओप्पो की आधिकारिक साइट से लिया जा सकेगा। इस फोन को खरीदने पर ICICI बैंक, SBI, Kotak, IDFC बैंक के कार्ड से लाभ लिया जा सकेगा। साथ ही इस पर ईएमआई की सुविधा भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी। फोन को लेने पर 12000 रुपये कैशबैक और 8000 रुपये के एक्सचेंज बोनस का लाभ भी लिया जा सकेगा। फोन को इच्छुक खरीददार आज शाम से खरीद पाएंगे। फोन स्लीक ब्लैक और क्रीम गोल्ड में आता है। इस फोन की कीमत 94999 रुपये है।

मिल रहा है एक्सचेंज ऑफर

इस लेटेस्ट फोन को लेने पर एक्सचेंज ऑफर की सुविधा दी गई है। यहां पुराने फोन के बदले 41450 रुपये की कीमत मिल सकती है। हालांकि, इसका फायदा लेने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन पर भी निर्भर करता है। फोन की कंडीशन जैसी होती है उसी हिसाब से एक्सचेंज ऑफर दिया जाता है।

Oppo Find N3 Flip के स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो के इस लेटेस्ट फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 9200 चिपसेट दिया जाता है। फोन में ColorOS पर काम करने वाला Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसमें Immortalis G715 MC11 ग्राफिक्स कार्ड भी देखने को मिल जाता है। फोन 256 जीबी स्टोरेज और 512 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। रैम दोनों में ही 12 जीबी मिलती है।

स्पेसिफिकेशन Oppo Find N3 Flip
डिस्प्ले 6.8 इंच LTPO AMOLED, 120 हर्टज रिफ्रेश रेट के साथ
प्रोसेसर Mediatek Dimensity 9200 (4 nm)
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13
ग्राफिक्स कार्ड Immortalis-G715 MC11
बैक कैमरा 50MP+32MP (टेलीफोटो)+48MP
फ्रंट कैमरा 32MP
बैटरी 4300 एमएएच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version