Home टेक OPPO Reno8 Pro 5G फोन को पहली बार flipkart से 1573 रुपए की...

OPPO Reno8 Pro 5G फोन को पहली बार flipkart से 1573 रुपए की EMI पर खरीदने का मौका!

0

OPPO Reno8 Pro 5G : चीनी कंपनी OPPO देश और दुनिया में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है। कम किफायती कीमत में जबरदस्त फीचर देने वाली OPPO कंपनी के चाहने वालों की संख्या सिर्फ दुनिया में ही नहीं बल्कि भारत में भी बढ़ती जा रही है। ऐसे में यूजर्स के बीच सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला OPPO Reno8 Pro 5G  स्मार्टफोन यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। इस फोन को लॉन्च हुए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन इसकी जबरदस्त सेल हो रही है।

OPPO Reno8 Pro 5G के फीचर्स

रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Full HD+ AMOLED Display
कैमरा50MP + 8MP + 2MP | 32MP Front Camera
बैटरी4500 mAh Lithium-ion Polymer Battery
प्रोसेसरMediatek Dimensity 8100 Max Processor
सिमDual Sim
ऑपरेटAndroid 12
कलरGlazed Black

OPPO Reno8 Pro 5G को 1573 रुपए में कैसे खरीदें

अगर आप भी एप्पल और Samsung s22 ultra स्मार्टफोन को टक्कर देने वाले इस धाकड़ स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि OPPO Reno8 Pro 5G फोन पर ऑन लाइन शॉपिग कंपनी flipkart काफी अच्छा ऑफर दे रही है। इस फोन को आप flipkart से 13 फीसदी ऑफर के बाद 52999 रुपए के फोन को 45999 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही HDFC Bank Debit Card से पेमेंट करके 10 फीसदी की छूट भी पा सकते हैं। इतना ही नहीं Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 1573 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको 14 का ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Toyota और Kia की मार्केट हिलाने आ रही है Maruti Invicto, जानिए सबसे महंगी कार के सुपरडुपर फीचर्स!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version