Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकचिपचिपा देने वाली गर्मी को सस्ते में दूर भगाने वाले रिफर्बिज्ड Samsung...

चिपचिपा देने वाली गर्मी को सस्ते में दूर भगाने वाले रिफर्बिज्ड Samsung 1.5 Ton AC को मात्र 10000 में खरीदने का मौका, देखें ऑफर

Date:

Related stories

Samsung 1.5 Ton AC: इस गर्मी के मौसम में हर कोई झुलास देने वाली गर्मी से परेशान है। ऐसे में काफी लोग ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन तक कुछ न कुछ तलाशते रहते हैं कि ताकि गर्मी से कुछ राहत मिल सकें। साथ ही पैसा भी अधिक खर्च न करना पड़े। एयर कंडीशनर के महंगे दाम हर किसी की क्षमता में नहीं होते हैं, ऐसे में कई बार लोग ठंडी हवा के लिए कूलर और अन्य विकल्पों की ओर जाते हैं, मगर फिर भी पैसा वसूल डील नहीं मिलती है।

गर्मी दूर करने का सस्ता जुगाड़

अगर आप भी कोई सस्ता जुगाड़ खोज रहे हैं तो आपको बता दें कि आप एकदम सही जगह पर आए हैं। हम आपको एक ऐसी जानकारी बताएंगे जिसे जानकर आपको खुशी के साथ पैसों की भी भारी बचत होगी। दरअसल आप बेहद ही कम दाम पर Samsung 1.5 Ton AC खरीद सकते हैं, जी हां, ये एकदम सही ऑफर है। जानिए क्या है डील की पूरी जानकारी।

ये भी पढ़ें: बजट रेंज में छा जाएगा Redmi Note 12R स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और फास्ट चार्जर जीत लेगा आपका दिल!

Samsung 1.5 Ton AC पर ऑफर

Quikr.com नाम की वेबसाइट पर Samsung 1.5 Ton AC बिक्री के लिए उपलब्ध है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, सैमसंग के इस एसी को सिर्फ 10000 रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है। आगे बताया गया है कि ये एसी अर्जेट बेसिस पर अच्छी वर्किंग कंडीशन में बेचा जा रहा है। इसके आगे बातचीत करने के लिए कॉल और मैसेज का ऑप्शन दिया गया है।

Quikr से उठाएं डील का फायदा

साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस एसी को नोएडा से साइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। प्रोडक्ट की डिटेल, ऑनर से मिलने के लिए शेड्यूल विजीट और कीमत को कम करने का मौका भी मिलेगा। ये डील एक रिफर्बिज्ड ऑफर के तहत मिल रही है।

इस पर भी दें ध्यान

वहीं, साइट पर बॉयर गाइडलाइन भी गई है। इसमें बताया गया है कि ऑफलाइन पेमेंट करते वक्त सावधान रहें। साथ ही नकली कीमतों से बचकर रहें और क्लॉन प्रोडक्ट से भी बचकर रहें। आगे बताया गया है कि प्रोडक्ट डिटेल को लेकर एकदम साफ सवाल पूछ सकते हैं। वहीं, बिना वेरिफाइड किए पैसों का जमा और ट्रांसफर न करें।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Quikr साइट पर पुराने और इस्तेमाल किए गए प्रोडक्ट को कम कीमत पर बेचा और खरीदा जाता है। किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले उसकी अच्छे से जांच पड़ताल कर लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: ई-20 फ्यूल और नए कलेवर के साथ 2023 Honda Shine 125 बाइक ने मारी एंट्री, इन खूबियों से बन जाएगी आपकी चहेती!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories