Home टेक Orient fan के इस पंखे की हवा खा ली तो भूल जाओगे...

Orient fan के इस पंखे की हवा खा ली तो भूल जाओगे AC, 38 फीसदी ऑफर के साथ सस्ते में लाएं घर

0

Orient fan : गर्मी धीरे-धीरे अपने रंग दिखाने लगी है। ऐसे में लोगों को चिंता होने लगी है कि उनका आने वाले दिनों में क्या होगा क्योंकि अभी से ही बुरा हाल होने लगा है। मैदानी हो या फिर पहाड़ी इलाके तपने लगे हैं। ऐसे में अगर आप भी चिलचिलाती हुई गर्मी से राहत पाना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी  flipkart पर चल रहे एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आप तुरंत ही इसे खरी लेंगे।

Orient fan को 38 फीसदी के ऑफर से खरीदें

flipkart Orient Electric Ujala Air BEE Star Rated 1200 mm 3 Blade Ceiling Fan पर 38 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये आपको ये 2600 रुपए का पंखा 1599 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप Baroda Credit Card , IDFC FIRST Bank Credit Card और IndusInd Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छूट मिलेगी। वहीं अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी की बचत भी मिल सकती है।Orient Electric Ujala Air BEE Star Rated पंखा बेहद खास पंखा है। इसको लेकर दावा किया जाता है कि , खुलते ही कमरे की सारी गर्मी को पल में छू मंतर कर सकता है। इसे साथ ही बिजली भी कम खाता है। इसमें आपको 3 ब्लेड मिलेंगे।कंपनी की तरफ से इसमें 2 साल की गारंटी दी जा रही है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: 8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Infinix Hot 30i Smartphone, 9000 से कम में लें महंगे फीचर्स का मचा

Orient fan कैसे करता है काम?

अगर इन गर्मियों मे आप इससे राहत पाना चाहते हैं तो इसे बहुत ही कम दाम में flipkart से घर ला सकते हैं। इसके साथ ही आपको काफी अच्छे बैंक ऑफर्स भी इसमें मिल जाएंगे। ये पंखा एक रुम के लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। 10 की रिटर्न पॉलिसी के साथ आप इसे घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Infinix Hot 30i Smartphone, 9000 से कम में लें महंगे फीचर्स का मचा

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version