Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकRealme C और Infinix Smart के लिए आफत बनेगा Poco का 7...

Realme C और Infinix Smart के लिए आफत बनेगा Poco का 7 GB और 1TB स्टोरेज वाला ये स्मार्टफोन! कम कीमत से ही ला दी तबाही

Date:

Related stories

महंगे स्मार्टफोन को जबरदस्त फीचर्स से मिर्च लगाएगा 8000 का ये सस्ता POCO C51 Phone, कई खासियतों से है भरा हुआ

POCO C51 स्मार्ट फोन में कई सारे जबरदस्त फीचर्स हैं जो कि इसे सबसे अलग और खास बनाते हैं। अगर आप किसी सस्ते और अच्छे स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Poco C51: Poco ने बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन Poco C51 को मार्केट में पेश कर दिया है। इस फोन को 10000 से कम यानि की 9,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। खास बात ये है कि इस फोन में 2 कैमरे और 5000 MaH की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही इसमें MediaTek Helio G36 का प्रोसेसर दिया गया है। ये फोन दिखने में भी बहुत अच्छा है।Poco C51 का इंतजार यूजर्स काफी लंबे समय से कर रहे थे। लेकिन अब इनका इंतजार खत्म हो चुका है। 11 अप्रैल से आप इसे flipkart और Amazon से खरीद सकते हैं। इसके पीछे डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेफ्टी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

ये भी पढ़ें: अब घर बैठे मंगा सकेंगे हर सामान, जानें कैसे काम करेगा PhonPe का Pincode ऐप?

Poco C51 के फीचर्स

फीचर्सPoco C51
प्रोसेसरMediaTek Helio G36 SoC चिपसेट
डिस्प्ले6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले
रैम4GB LPDDR4X RAM,3GB वर्चुअल RAM एक्सपेंशन
स्टोरेज64GB इंटरनल स्टोरेज
बैटरी5000 एमएएच
चार्जर10 वॉट
कीमत9,999 रुपये

Poco C51 स्मार्टफोन में क्या है खास?

इस फोन के कैमरे की अगर बात करें तो ये 8 मेगापिक्सल का ड्यूल AI कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल के लेंस के साथ आता है। कम कीमत में ये फोन आपको बहुत ही अच्छे फीचर्स देगा। इसके साथ ही इसकी स्टोरेज को  1TB तक एक्सपेंड यानि की बढ़ाया जा सकता है। इसके डिजाइन में वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। जो कि इसके लुक को काफी अट्रेक्टिव बनाता है। इस फोन का मुकाबला सीधे Realme C और Infinix Smart सीरीज से है।

ये भी पढ़ें: Noise ColorFit Icon 3: कॉलिंग के साथ हेल्थ का ख्याल रखने वाली स्मार्टवॉच हुई सस्ती, 8000 की जगह 1999 रुपयें में कैसे खरीदें?

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories