Monday, October 21, 2024
HomeटेकPOCO M6 Pro 5G जल्द होगा लॉन्च, बैटरी और प्रोसेसर से काटेगा...

POCO M6 Pro 5G जल्द होगा लॉन्च, बैटरी और प्रोसेसर से काटेगा भौकाल!

Date:

Related stories

POCO M6 Pro 5G: चाइनीस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी POCO अपने शानदार फीचर और किफायती दाम के वजह से भारतीय बाजार में पहले से ही छाप छोड़ती आई है। लोग इसे खूब पसंद करते हैं। अब खबर है कि POCO अपने M सीरीज के नए फोन POCO M6 Pro 5G को टेक बाजार में लॉन्च करने वाली है। इसको लेकर कंपनी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी लोगों तक पहुंचाई है।

कब लॉन्च होगा POCO का यह मॉडल

खबरों की माने तो POCO के M सीरीज के इस नए वर्जन M6 Pro 5G स्मार्टफोन को 5 अगस्त में बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। POCO ने इसके पहले टेक बाजार में एम 5, एम 4 और एम 4 प्रो मॉडल को लॉन्च किया था जिसे बाजार से खूब सराहना मिली थी और इन मॉडल्स को ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया गया। खबर है कि यह फोन 5 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा सकता है।

ये हो सकते हैं संभावित फीचर्स

खबरों की माने तो POCO के इस मॉडल में 6.79 इंच का आईपीएस डिस्प्ले और Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। वहीं इस फोन के बेहतर ढ़ंग से ऑपरेट करने के लिए 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। इसके कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि POCO के इस M6 Pro 5G मॉडल में डुअल रियर कैमरा के सेटअप होने की संभावना है जिसमें 50MP और 2MP की क्षमता वाले कैमरा हो सकते हैं। वहीं फ्रंट कैमरा को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 5MP की क्षमता वाले कैमरा के मिलने की संभावना है। वहीं बैटरी को लेकर कहा जा रहा है कि POCO के इस मॉडल में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो कि फोन को लंबे समयतक इस्तेमाल करने में मददगार साबित होगी। वहीं इसकी कीमत को लेकर कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है।

बैटरी5000mAh
प्रोसेसरSnapdragon 4 Gen 2
रैम/स्टोरेज8GB/128GB
डिस्प्ले6.79 इंच
रियर कैमरा 50MP+2MP
सेल्फी कैमरा5MP

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories