Home टेक गर्मियों में 970 रुपए की EMI पर खरीदें Portable Inverter AC, कहीं...

गर्मियों में 970 रुपए की EMI पर खरीदें Portable Inverter AC, कहीं भी जाएं अपना एसी साथ ले जाएं

0

Portable Inverter AC: कुछ ही दिनों में गर्मी अपना प्रकोप दिखाना शुरू कर देगी। ऐसे में गर्मी के कारण घर से निकलना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में अगर आपको कोई ऐसा एसी मिल जाए जिसे आप घर में तो इस्तेमाल कर ही सकते हैं साथ ही आप उसका इस्तेमाल बाहर भी कर सकें। आप जहां जाएं उसे लेकर जाएं तो कितना अच्छा होगा। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही एसी लेकर आए हैं जिसे आप कहीं भी उठा कर ले जा सकते हैं।

Also Read- UPSC PREPARATION TIPS: पहले अटेम्प्ट में बनना चाहते हैं IAS तो रखें इन बातों का विशेष ध्यान

Equator 0.75 Ton Portable Inverter AC

हम जिस एसी की बात कर रहे हैं उसका नाम Equator 0.75 Ton Portable Inverter AC है। इसकी क्षमता 0.75 टन है। यह ऑन होने के बावजूद भी ज्यादा शोर नहीं करती। इसमें बिल्ट-इन-कम्प्रेशर दिया गया है। इसे इंस्टॉल करने की जरूरत नहीं होती। इसके अलावा इसे रखने के लिए किसी स्टूल की जरूरत नहीं होती। इसे आसानी से कहीं भी रखा जा सकता है। इसे इधर से उछर ले जाने के लिए इसमें पहिए दिए गए हैं। अगर यह कूलर चल रहा हो और बिजली चली जाए तो आपको इसके कूलिंग टेम्परेचर को दोबारा सेट करने की जरूरत नहीं होती है। बिजली आने के बाद यह उसी टेम्परेचर पर चलने लगेगा।

क्या है कीमत और ऑफर्स?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 49000 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 43 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 27590 रुपए में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पे लेटर से पेमेंट करके आप इसकी पेमेंट बाद में भी दे सकते हैं और ऐसा करने पर आपको 500 रुपए तक का गिफ्ट वाउचर भी मिल सकता है। इसके अलावा भी आप कई बेहतरीन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती EMI कीमत 970 रुपए होगी।

Also Read- जल्द ही लॉन्च होगी MG Hector Facelift 2023, तस्वीरें देख फैन हो जाएंगे आप

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version