Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकमात्र 3340 रुपए में घर लाएं 45 लीटर वाला छुटकू Portable Refrigerator,...

मात्र 3340 रुपए में घर लाएं 45 लीटर वाला छुटकू Portable Refrigerator, इस धमाकेदार ऑफर का लें आनंद

Date:

Related stories

Portable Refrigerator: देश में भीषण गर्मी की शुरुआत हो गई है। ऐसे में लोग खाने को फ्रेश रखने और पानी, सॉफ्ट ड्रिंक आदि को ठंडा रखने के लिए रेफ्रिजरेटर की तरफ रुख करने लगे हैं। बहुत से लोग अकेले बाहर रहने या किराए के घर में रहने की वजह से रेफ्रिजरेटर खरीदने से बचते हैं क्योंकि रेफ्रिजरेटर काफी हैवी और साइज में बड़े होते हैं और इन्हें इधर से उधर ले जाने में काफी परेशानी होती है। अगर आप भी इसी वजह से रेफ्रिजरेटर नहीं खरीद रहे हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए Media का 45 लीटर का एक छुटकू सा Portable Refrigerator लेकर आए हैं। इस रेफ्रिजरेटर को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस पर आपको कई तरह के ऑफर्स भी मिल सकते हैं। आप इस प्रोडक्ट पर मिल रहे एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर इसे मात्र 3340 रुपए में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Midea 45 लीटर डायरेक्ट कूल सिंगल डोर 2 स्टार रेफ्रिजरेटर

इस रेफ्रिजरेटर में आपको मल्टी एयर फ्लो, इंटीरियर LED, डोर लॉक, यूनिफॉर्म कूलिंग, टेम्परेचर कंट्रोलर जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

BrandMidea
Model45 Liter Direct Cool Single Door 2 Star Refrigerator Portable Refrigerator
Capacity45 Liters
Compressor TypeReciprocating Compressor
Refrigerator TypeCompact Refrigerator
TypeSingle Door
Defrosting TypeDirect Cool
Weight13 Kg

Midea Portable Refrigerator की कीमत और ऑफर्स

अगर आप इस रेफ्रिजरेटर को खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि इस रेफ्रिजरेटर की कीमत फ्लिपकार्ट पर 10990 रुपए लिस्ट की है। इस प्रोडक्ट पर 28 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 7890 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसपर आपको 4500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से इस ऑफर पर कुछ नियम और शर्तें लागू की गई हैं। अगर आप 4500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर लेने के योग्य माने जाते हैं तो आप इस रेफ्रिजरेटर को मात्र 3340 रुपए में खरीद सकते हैं। अगर आप इस ऑफर का फायदा नहीं उठा पाते हैं तो आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। फ्लिपकार्ट पर कई ऐसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं जिनका लाभ उठाकर आप इस रेफ्रिजरेटर को कम कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 278 रुपए की शुरुआती EMI पर खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories