Home टेक Projectors under 10000: Amazon पर मिल रहे हैं फुल एचडी सपोर्ट के...

Projectors under 10000: Amazon पर मिल रहे हैं फुल एचडी सपोर्ट के साथ आने वाले ये खास प्रोजेक्टर, घर बन जाएगा सिनेमाहॉल

Projectors under 10000: यहां ऐसे प्रोजेक्टर बताए गए हैं। जिन्हें आप अमेजन से खरीद सकते हैं। ये आपके घर को कम कीमत में ही थियेटर बनाने का काम करेंगे तो चलिए फिर इनके बारे में जान लेते हैं।

0
Projectors under 10000

Projectors under 10000: अगर आप कम कीमत में अपने घर को सिनेमाहॉल बनाने की सोच रहे हैं तो आप बिल्कुल सही खबर पढ़ रहे हैं। क्योंकि यहां हम आपको कुछ ऐसे प्रोजेक्टर्स बताने वाले हैं जो बहुत काम दाम में ही आपके घर को थियेटर में बदल देंगे और आपका मूवीज देखने का मजा दोगुना हो जाएगा। जो प्रोजेक्टर लिस्ट में शामिल किए गए हैं उन सभी को ई-कॉमर्स साइट अमेजन से लिया जा सकता है।

Zebronics Pixaplay 11 LED Projector

Zebronics की तरफ से पेश किया जाने वाला ये प्रोजेक्टर फुल एचडी सपोर्ट क्वालिटी के साथ आता है। इसके जरिये आप अपने घर की दीवार को ही थियेटर बना सकते हैं और बड़ी स्क्रीन पर मूवीज का मजा ले सकते हैं। इसमें डुअल पावर इन-बिल्ट स्पीकर मिलता है और इसे रिमोट के जरिये ही ऑपरेट किया जा सकता है। इसकी डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल का है। इसका स्टैंडर्ड साइज 150 इंच तक का है।

WZATCO Pixel LED Projector

इस प्रोजेक्टर को एलटीपीएस एलसीडी तकनीक के साथ अमेजन से खरीदा जा सकता है। इसकी ड़िस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल और कनेक्टिविटी के लिए इसमें एचडीएमआई, यूएसबी की सुविधा दी जाती है। यह 176 इंच तक की स्क्रीन दीवार पर दिखा सकता है। इस प्रोजेक्टर पर कंपनी की तरफ से एक साल की वारंटी भी दी जा रही है। इसे खरीदने के लिए आपको 6490 रुपये की कीमत चुकानी होगी। बता दें, ये कीमत डिस्काउंट मिलने के बाद की है। इस पर अमेजन की तरफ से 35 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

WZATCO Yuva Plus Projector की खास बातें

ये LED Projector अमेजन पर 44 प्रतिशत की छूट के साथ मिल रहा है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट की सुविधा मिलती है। ये प्रोजेक्टर 4k रेजोल्यूशन के साथ पेश किया जाता है। इसको खरीदने के लिए आपको 9990 रुपये चुकाने होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version