Thursday, October 24, 2024
Homeटेक900 रुपए से कम कीमत में घर ले जाएं PTron Basspods Encore...

900 रुपए से कम कीमत में घर ले जाएं PTron Basspods Encore TWS Earbuds, दोगुना हो जाएगा म्यूजिक का मजा

Date:

Related stories

PTron Basspods Encore TWS Earbuds: अगर आप कम कीमत में बढ़िया ईयरबड्स की तलाश में हैं तो आपकी तलाश यहीं खत्म होती है। यहां हम आपको एक बढ़िया ईयरबड्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इन ईयरबड्स की मदद से म्यूजिक सुनने से आपका म्यूजिक का मजा दोगुना हो जाएगा। बता दें कि आप फ्लिपकार्ट से PTron Basspods Encore TWS Earbuds खरीद सकते हैं। इसकी खरीदारी करते समय आप कई ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

PTron Basspods Encore TWS Earbuds Specifications

बता दें कि इन ईयरबड्स में दी गई टेक्नोलॉजी दी गई है जिसकी मदद से इसमें बेहद क्लीयर वॉइस आती है। इसके अलावा इसे केस के साथ 50 घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें 10 मिमी के डायनामिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। इसके बेस साउंड की क्वालिटी भी दमदार है। इसमें 400 mAh की बैटरी दी गई है। इसमें ब्लूटूथ 5.1 सपोर्ट करता है। इसमें IPX4 Water-resistant, Precise Touch Control, Snug-Fit In-Ear Design Ensures Passive Noise Cancellation, Voice assistant Ready, Integrated Music & Call Controls जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। यह काला, नीला और सलेटी रंगों में उपलब्ध है।

BrandPTron
ModelPTron Basspods Encore TWS Earbuds
ConnectivityBluetooth
Sweat ProofYes
Deep BaseYes
Water ResistanceYes
Magnet TypeNeody
Driver TypeDynamic
IndicatorsConnection Status Indicator, Power Indicator
MicrophonesYes
Headphone Driver Units10mm
Wireless Range10 Meters
Battery TypeLithium Polymer
Power SupplyDC 5V
Weight44 Gram

क्या है कीमत और ऑफर्स 

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर PTron Basspods Encore TWS Earbuds की कीमत 3499 रुपए लिस्ट की गई है। इस पर 74 फीसदी की छूट दी गई है जिसके बाद इसे मात्र 899 रुपए में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके पेमेंट करने से आपको इस पर 5 फीसदी की छूट मिल सकती है। बता दें कि ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं। समय सीमा खत्म होने के बाद कीमतों में बदलाव हो सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories