Home टेक जबरा लुक से iphone को टक्कर देने आ रहा Realme 10s 5G स्मार्टफोन,...

जबरा लुक से iphone को टक्कर देने आ रहा Realme 10s 5G स्मार्टफोन, देख लड़कियों की बढ़ीं धड़कने

0

Realme 10s 5G : चीनी कंपनी Realme देश और विदेश में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में पेश करती रहती है। जिन पर यूजर्स काफी प्यार लुटाते हैं और जमकर खरीदते भी हैं। यही कारण है कि, कंपनी भी अपने यूजर्स की इस पसंद का खास ध्यान रखते हुए सस्ते में अच्छे स्मार्टफोन लेकर आती रहती है। अगर आप भी रियलमी का कोई स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि Realme बिल्कुल आईफोन को टक्कर देता हुआ स्मार्टफोन मार्केट में लेकर आ रहा है। इस फोन का नाम Realme 10s 5G स्मार्टफोन है।चलिए आपको इसके फीचर्स की जानकारी देते हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy F23 vs Samsung Galaxy A14: बैटरी से लेकर स्टोरेज तक में कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट, एक नजर में जानें

Realme 10s 5G के फीचर्स

सेंसरAccelerometer, Gyro, Proximity, Compass सेंसर 
नेटवर्क 5G supported by device (network not rolled-out in India), 4G (supports Indian bands), 3G, 2G को सपोर्ट
स्मार्ट फीचरजीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी
कैमरा64 MP + 2 MP + 2 MP
डिस्प्ले6.5 Inches (16.51 Cm)
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 1100
बैटरी5000 MAh
सिमSIM1: Nano, SIM2: Nano

Realme 10s 5G फोन में क्या है खास?

Realme 10s 5G स्मार्टफोन की खासियत ये है कि, इसका लुक आईफोन से मिलता जुलता है। यही कारण है कि, इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि, ग्लोबली लॉन्च हुए इस फोन का इंतजार भारत में यूजर्स बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं। इस फोन के लुक्स और डिजाइन ने लोगों को काफी एक्साइटेड किया हुआ है। Realme 10s 5G को बहुत जल्द मार्केट में उतारा जाएगा। खबरों की मानें तो इसे फरवरी 2023 में यानि की इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IND VS AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले VIRAT KOHLI ने किया बड़ा खुलासा, इस महिला के साथ करना चाहते थे डिनर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version