Wednesday, October 23, 2024
Homeटेक6.6 inch की बड़ी स्क्रीन के साथ तहलका मचाने आ रहा है...

6.6 inch की बड़ी स्क्रीन के साथ तहलका मचाने आ रहा है Realme 10S 5G स्मार्टफोन, मिलेंगी एडवांस खूबियां

Date:

Related stories

Wayanad By-Election में जीत दर्ज करने के साथ ही Priyanka Gandhi रच देंगी इतिहास! अपने नाम करेंगी ये रिकॉर्ड

Priyanka Gandhi: वायनाड लोकसभा उपचुनाव (Wayanad By-Election) के लिए बिगुल बज चुका है। इसी क्रम में कांग्रेस (Congress) की ओर से पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी बतौर उम्मीदवार अपना नामांकन कर दिया है।

Realme 10S 5G: देश में मोबाइल का कारोबार काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है। महामारी के बाद स्मार्टफोन का दायरा और तेजी से फैला है। भारत में चीन की कई कंपनियों का अच्छा-खासा दबदबा हुआ है। इसी बीच एक चाइनीज फोन कंपनी रियलमी इन दिनों अपने दमदार फोन्स को पेश कर रही है। Realme का एक धांसू फोन जल्द ही बाजार में दस्तक देगा। आपको बता दें कि Realme 10s 5G फोन लॉन्च होने से पहले ही सुर्खियों में बना हुआ है। नीचे जानिए क्या है इस मोबाइल की पूरी जानकारी।

Realme 10S 5G फोन की जानकारी

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में Realme का ताकतवर फोन जल्द ही आने वाला है। मालूम हो कि Realme इससे पहले रियलमी 10 समेत कई शानदार फोन्स को पेश कर चुकी है। अगर आपको Realme कंपनी के फोन्स पसंद आते हैं तो आपको इस फोन के संभावित फीचर्स जानने चाहिए।इसकी लॉन्चिंग को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये फोन 1 फरवरी 2023 को बाजार में दस्तक देगा। वहीं, इसकी कीमत की बात करें तो इसे 13090 रुपये में उतारा जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

Realme 10S 5G फोन के संभावित फीचर्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये फोन 8 GB की रैम के साथ 128 GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। इसमें MediaTek Dimensity 810 का प्रोसेसर दिया जाएगा। ये फोन एंड्राइड 12 पर काम करेगा। इसकी स्क्रीन की बात करें तो इसमें 6.6 inches की IPS LCD डिस्प्ले दी जा सकती है। ये फोन 90 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसमें 5000 mAh की बैटरी लाइफ, जो 33W के फास्ट चार्जर के साथ आएगी। इसके रियर की तरफ 50 MP + 0.3 MP का कैमरा और सेल्फी के लिए 8 MP का कैमरा दिया जा सकता है।

ProcessorMediaTek Dimensity 810 MT6833
RAM8 GB
Storage128 GB
Battery5000 mAh
OSAndroid v12
Screen Size6.6 inches (16.76 cm)
Rear Camera50 MP + 0.3 MP
Front Camera8 MP
Refresh Rate90 Hz
Resolution1080 x 2408 pixels
Connectivity5G
Launch DateFebruary 1, 2023 (Expected)
Price13090 (Expected)

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories