Home टेक घर को सिनेमा घर बनाना है तो Realme के 43 inch Smart...

घर को सिनेमा घर बनाना है तो Realme के 43 inch Smart UHD TV को मात्र 2556 रूपए में कैसे लाएं घर, जल्दी करें

0

Realme 43 inch UHD Smart TV: चीनी कंपनी रियलमी Realme अपने स्मार्टफोन के साथ-साथ स्मार्ट टीवी के लिए भी खूब जानी जाती है। ग्राहकों को जब भी मौका मिलता है वो इसे खरीद लेते हैं और Amazon और Flipkart पर इसके ऑफर्स को भी सर्च करते रहते हैं। अगर आप भी रियलमी का स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको Flipkart पर मिल रहे realme 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV with Android 11 – 2022 Mode स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप 36 फीसदी का ऑफ पाकर 35999 रूपए का स्मार्ट टीवी मात्र 22999 रूपए में घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Realme 43 inch UHD Smart TV को सस्ते में खरीदें

इसके साथ ही आप HSBC Bank Credit Card,  IndusInd Bank Credit Card और OneCard Credit Card से पेमेंट करके 10 फीसदी का तुरंत डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके साथ ही आप 2,556 रूपए की EMI बनवाकर बिना किसी डाउन पेमेंट के भी इस स्मार्ट टीवी को घर ला सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके भी आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सिर्फ 999 रुपये में खरीदें POCO X5 PRO 5G लेटेस्ट स्मार्टफोन, पहले नहीं देखा होगा ऐसा धमाकेदार ऑफर

Realme 43 inch UHD Smart TV के फीचर्स

सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Full HD 1920 x 1080 Pixels
साउंड 24 W
बॉक्स
LED TV 1U, MANUAL 1U, STAND 2U, BATTERY 2U, SCREW 4U, POWER CABLE 1U, REMOTE CONTROL 1U, INSTALLATION GUIDE 1U
वीडियो फॉर्मेट
MPG, MPEG, MPEG2 -PS, MP4, MKV, AVI, ASF, FLV, H.263, H.264, MPEG1/2/4
कोन्टेंट प्रोवाइडर
Netflix, YouTube, Prime Video
HDMI
1 Side, 2 Rear
USB
1 Side, 1 Rear
एडिशनल फीचर Certified Android TV, Chromecast Built-in, Voice Search Enabled Remote, Google Assistant

Realme 43 inch Smart TV एक काफी बेहतरीन स्मार्ट टीवी है जो कि, अपने यूजर्स को शानदार लुक के साथ दमदार स्क्रीन क्वालिटी और साउंड क्वालिटी मिल रही है। अगर आप किसी 43 इंच बड़े स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो ये टीवी आपके लिए बेस्ट विक्लप साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

Exit mobile version